For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सामंथा और देव मोहन स्टारर पैन इंडिया फिल्म 'शाकुंतलम' के रिलीज डेट की घोषणा, सामने आया पहला मोशन पोस्टर

    |

    अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित कालिदास के संस्कृत नाटक 'अभिज्ञान शाकुंतलम' पर आधारित फिल्म शाकुंतलम हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होने के लिए तैयार है। शाकुंतलम की कहानी महाभारत के शकुंतला और राजा दुष्यंत की महाकाव्य प्रेम कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे सामंथा और देव मोहन ने निभाया है।

    फिल्म का पहला पोस्टर हाल ही में सामने आया है, जिसे देखकर दर्शक काफी उत्साहित हो चुके हैं। निर्देशक गुणशेखर कश्यप कनुमालु (कश्मीर) में स्थापित प्रेम की एक असाधारण कहानी को चिह्नित करते हैं, जो दुष्यंत के पुरु राजवंश की भव्यता और वैभव को दिखाती है।

    'धोखा राउंड डी कार्नर' फिल्म रिव्यू: सस्पेंस थ्रिलर देखना पसंद करते हैं, तो यहां आपको मिल सकता है धोखा'धोखा राउंड डी कार्नर' फिल्म रिव्यू: सस्पेंस थ्रिलर देखना पसंद करते हैं, तो यहां आपको मिल सकता है धोखा

    एक आकर्षक कहानी के साथ, फिल्म में सचिन खेडेकर, कबीर बेदी, डॉ.एम.मोहन बाबू, प्रकाश राज, मधुबाला, गौतमी, अदिति बालन, अनन्या नगल्ला और जिशु सेनगुप्ता जैसे कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में दिखेंगे। खास बात है कि फिल्म में अल्लू अर्जुन की बेटी अल्लू अरहा भी है जो प्रिंस भरत की भूमिका निभा रही है। शाकुंतलम को काफी बड़े बजट पर तैयार किया जा रहा है।

    गुना टीमवर्क्स के सहयोग से श्री वेंकटेश्वर क्रिएशंस के तहत दिल राजू द्वारा प्रस्तुत, नीलिमा गुना द्वारा निर्मित और गुनाशेखर द्वारा लिखित और निर्देशित, यह फिल्म 4 नवंबर, 2022 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

    English summary
    Samantha and Dev Mohan starrer Shaakuntalam release date announced with a motion poster. Film is all set to release on November 4, directed by Gunasekhar.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X