For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    साउथ सुपरस्टार समांथा अक्किनेनी ने रिजेक्ट किया बॉलीवुड डेब्यू, मिली थी धमाकेदार फिल्म

    |

    साउथ की सुपरस्टार समांथा अक्किनेनी को काफी समय से बॉलीवुड से हिंदी फिल्मों के ऑफर मिल रहे हैं लेकिन समांथा लगातार अपना हिंदी फिल्म डेब्यू टालती जा रही हैं। इस बार उन्हें अपनी ही फिल्म की हिंदी रीमेक ऑफर की गई लेकिन इस बार भी बात नहीं बनी।

    समांथा अक्किनेनी को मशहूर तमिल फिल्म यू टर्न का हिंदी रीमेक ऑफर किया गया लेकिन समांथा ने इसे रिजेक्ट कर दिया है। फिलहाल वो अपने बॉलीवुड डेब्यू के बारे में सोच ही नहीं रही हैं।

    समांथा का कहना है कि वो दक्षिण भारतीय फिल्में करके ही खुश हैं और फिलहाल वो अपना हिंदी डेब्यू नहीं करना चाहती हैं। दूसरी तरफ वो मनोज बाजपेयी के साथ द फैमिली मैन के सीज़न 2 में दिखाई देंगी।

    समांथा का कहना है कि उन्हें ये सीरीज़ बहुत पसंद आई थी और शायद हिंदी दर्शकों से जुड़ने का ये रास्ता फिलहाल उन्हें बेहतर लग रहा है।

    समांथा के अलावा मिलिए कुछ साउथ साईरन से -

    तमन्ना भाटिया

    तमन्ना भाटिया

    तमन्ना भाटिया साउथ में कई सालों तक सुपरस्टार रहीं फिर उन्होंने बॉलीवुड में अजय देवगन के साथ हिम्मतवाला से एंट्री की हालांकि फिर भी उन्होंने हिम्मत नहीं हारी और हमशक्ल की।

    असिन

    असिन

    असिन साउथ की सुपरस्टार थी और उन्हें आमिर खान के साथ बॉलीवुड में एंट्री ली और आते ही रातों रात स्टार बन गई। असिन आमिर खान से लेकर अक्षय कुमार के साथ नजर आईं और लोगों ने उन्होंने काफी पसंद भी किया।

    तापसी पन्नू

    तापसी पन्नू

    तापसी पन्नू ने तमिल फिल्मों से अपने करियर की शुरूआत की और धीरे धीरे काफी आगे बढ़ीं और बढ़ते जा रही हैं। जिस तरह से तापसी पन्नू आगे अपने टैलेंट के दम पर बढ़ रही हैं ये तो पक्का है कि वो अलग स्थान बनाने वाली हैं।

    जेनेलिया डिसूजा

    जेनेलिया डिसूजा

    जेनेलिया डिसूजा 15 साल की उम्र से तमिल फिल्मों में एक्टिंग कर रही थी और सुपरस्टार बन गईं और अपनी खूबसूरती और क्यूटनेस की वजह से आज भी सबकी फेवरिट हैं। ये सिलसिला तो रितेश देशमुख के साथ तुझे मेरी कसम फिल्म से ही शुरू हो गया था।

    काजल

    काजल

    काजल साउथ में सुपरस्टार बनने के बाद सिंघम से बॉलीवुड में एंट्री की और सबकी फेवरिट बन गई।

    श्रेया शरण

    श्रेया शरण

    श्रेया शरण ने भी साउथ में पैर जमा लेने के बाद बॉलीवुड में भी इमरान हाशमी के साथ आवारापन में नजर आईं। हाल ही में अजय देवगन की दृश्यम से उन्होंने फिर लाइमलाइट बटोरी।

    इलियाना डीक्रूज़

    इलियाना डीक्रूज़

    इलियाना डिक्रूज ने भी करियर की शुरूआत साउथ फिल्मों से की और फिर बर्फी से उनकी किस्मत चमक गई।

    श्रुति हासन

    श्रुति हासन

    कमल हासन की बेटी श्रुति हासन को अच्छे प्रोजेक्ट्स तो मिल जाते हैं लेकिन श्रुति अपने आप को साबित नहीं कर पाती हैं। आखिरी बार वो अक्षय कुमार स्टारर गब्बर इज़ बैक में और फिर जॉन अब्राहम स्टारर रॉकी हैंडसम में दिखाई दीं।

    श्रीदेवी से लें प्रेरणा

    श्रीदेवी से लें प्रेरणा

    इन सभी लोगों को श्रीदेवी से प्रेरणा लेनी चाहिए जो साउथ से आकर बॉलीवुड पर राज करने लगी थीं। और आज तक श्रीदेवी बॉलीवुड पर राज कर रही हैं।

    सब कर रहे स्ट्रगल

    सब कर रहे स्ट्रगल

    ये सभी साउथ की हीरोइनें, अब बॉलीवुड में अपना नाम कमाने के लिए स्ट्रगल कर रही हैं।

    English summary
    Samantha Akkineni was offered U Turn remake as her Bollywood debut but the actress politely declined the offer.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X