For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सामंथा अक्किनेनी ने बताई बॉलीवुड फिल्में ना करने की वजह, रणबीर कपूर को बताया फेवरिट

    |

    अमेज़न प्राइम वीडियो की सीरिज 'द फैमिली मैन 2' के साथ साउथ की पॉपुलर स्टार सामंथा अक्किनेनी डिजिटल डेब्यू करने वाली हैं। देश भर से उनके फैंस इस सीरिज को लेकर बेहद उत्साहित हैं। सीरिज में सामंथा के साथ मनोज बाजपेयी और प्रियमणि मुख्य किरदारों में हैं। भले ही सामंथा ने अब तक किसी बॉलीवुड फिल्म में काम नहीं किया है, लेकिन उत्तर भारत में भी उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है।

    सामंथा से जब उनके डेब्यू हिंदी वेब शो को दर्शकों से मिले रिस्पॉन्स के बारे में पूछा गया तो अभिनेत्री ने कहा, "उन्होंने (निर्देशक राज एंड डीके) मुझे खास पोजिशन में ला दिया है, उन्होंने मेरे किरदार को बहुत अच्छे से सेट किया है, कि मुझे लगता है कि ये शो रिलीज होने से पहले ही हिट हो चुका है।"

    शाहरुख, सलमान और आमिर से खुद को कम सफल मानते हैं सैफ अली खानशाहरुख, सलमान और आमिर से खुद को कम सफल मानते हैं सैफ अली खान

    अपने लंबे करियर में बॉलीवुड फिल्में ना करने पर बात करते हुए सामंथा ने कहा, "शायद मैं डरी हुई थी। यहां कमाल का टैलेंट है।" इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि उन्हें बॉलीवुड फिल्मों के कई ऑफर मिले मगर वो भाषा संबंधी परेशानी के चलते इन फिल्मों को नहीं कर पाई थी।

    रणबीर कपूर के साथ फिल्म

    रणबीर कपूर के साथ फिल्म

    वहीं, जब पूछा गया कि मौका मिलने पर वह किस बॉलीवुड सितारे संग ऑन स्क्रीन रोमांस करना पसंद करेंगी। तो सामंथा ने इस बात का जवाब देते हुए तुरंत रणबीर कपूर का नाम लिया।

    द फैमिली मैन 2

    द फैमिली मैन 2

    इसके अलावा सामंथा से एक साउथ स्टार के बारे में भी पूछा गया, जो उन्हें लगता है कि द फैमिली मैन में श्रीकांत तिवारी के रूप में मनोज बाजपेयी की भूमिका निभा सकते थे तो बिना समय गंवाए उन्होंने अभिनेता नागार्जुन अक्किनेनी का नाम लिया।

    बता दें कि सांमथा अक्किनेनी साउथ के स्टार नागा चैतन्या की पत्नी है और सुपरस्टार नागार्जुन अक्किनेनी की बहू हैं।

    सामंथा का किरदार

    सामंथा का किरदार

    'द फैमिली मैन' का नया सीजन 4 जून 2021 को रिलीज होने वाला है। सामंथाइस सीरीज में एक तमिल लिब्रेशन फ्रंट के मेंबर की भूमिका निभा रही हैं।

    साउथ की स्टार

    साउथ की स्टार

    सामंथा अक्किनेनी तेलुगु और तमिल फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं। उनको चार फिल्मफेयर अवार्ड, दो नंदी अवार्ड, चार दक्षिण भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म अवार्ड और तीन सिनेमा अवार्ड सहित कई अवार्ड मिल चुके हैं।

    English summary
    South star Samantha Akkineni opened up about why she didn't choose a Hindi project in her decade long career, and said that she was ‘scared’ to do so.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X