For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Sam Bahadur- विकी कौशल ने सेट से साझा की तस्वीरें, मेघना गुलजार के साथ किया ये ऐलान!

    |

    विकी कौशल शादी के बाद लगातार काम कर रहे हैं और उन्होने किसी तरह का कोई ब्रेक नहीं लिया है। इस वक्त उनकी फिल्म सैम बहादुर खबरों में है और इसकी शूटिंग लगातार हो रही है। हालांकि फिल्म को काफी जल्दी बन जाना चाहिए था लेकिन किसी कारणवश अभी भी इस पर काम हो रहा है। अब इस फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें वायरल हुईं हैं और उनको खुद विकी ने ही साझा किया है।

    दरअसल 18 अक्टूबर को विकी कौशल ने फिल्म के शेड्यूल रैप की घोषणा की और सेट से तस्वीरें साझा कीं। इन तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा है। तस्वीरों में विकी कौशल के साथ पूरी टीम और निर्देशिका मेघना गुलजार भी नजर आ रहीं हैं।

    Bhediya Poster- मिलिए भेड़िया की डॉक्टर से, कृति सैनन ने अपने लुक से चौंकाया!Bhediya Poster- मिलिए भेड़िया की डॉक्टर से, कृति सैनन ने अपने लुक से चौंकाया!

    सैम बहादुर के सेट से तस्वीरों की एक सीरीज साझा करते हुए, विकी ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट को कैप्शन दिया, "5 शहरों में 2 महीने से अधिक के अथक परिश्रम के बाद- इस फिल्म के लिए एक शेड्यूल रैप है।

    कुछ और शहर जाने के लिए कुछ और महीने। जल्द ही मिलते हैं टीम, #सैममानेकशॉ बनाने की हमारी यात्रा जारी रखने के लिए !!! @ मेघनागुलजार।'' विकी कौशल का ये पोस्ट चर्चा में है और लोग इसपर लगातार रिएक्ट कर रहे हैं।

    उनका कहना है कि विकी कौशल इस फिल्म में काफी कमाल का काम करते नजर आने वाले हैं। विकी कौशल ने कुछ समय पहले अभिनेत्री कैटरीना कैफ से शादी की है और इसके बाद से उनके चर्चे और भी ज्यादा होने लगे हैं। हालांकि अभी तक दोनों फिल्मों मे ही बिजी हैं।

    English summary
    Sam Bahadur- Vicky Kaushal shared pictures from the sets, announced schedule wrap! Director Meghana Gulzar also looking happy.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X