»   » 2018 में होगा सलमान खान का DHAMAKA.. नई फिल्मों की लाइन!

2018 में होगा सलमान खान का DHAMAKA.. नई फिल्मों की लाइन!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अब सलमान खान सिर्फ सुपरस्टार बन कर नहीं रहना चाहते। बल्कि सलमान अपने काम करने के तरीके में भी बदलाव ला रहे हैं। अब सलमान सिर्फ भावनाओं में आकर ना ही कोई फिल्म बनाएंगे.. ना ही किसी फिल्म में एक्टिंग करेंगे। 

2018 की सुपर बिग बजट.. सुपरस्टार फिल्म.. हो गई डिब्बाबंद!

इसी प्रक्रिया के तहत उन्होंने दबंग 3 अपने भाई अरबाज खान के हाथों से लेकर प्रभुदेवा के हाथों में दे दी। सलमान खान की मैनेजर रेशमा शेट्टी.. और सलमान खान फिल्म्स के CEO अमर बुटाला को भी बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। 

Salman Khan

सूत्रों की मानें तो अब अपने प्रोडक्शन हाउस के लिए सलमान यंग टैलेंट ढूंढ़ रहे हैं। साल 2018 में काफी हिसाब किताब के बाद सलमान खान फिल्मों को साइन करने वाले हैं। खासकर सलमान उन निर्देशकों का साथ देख रहे हैं.. जिनसे पिछले कुछ सालों में उनकी अनबन हुई है.. जैसे कि संजय लीला भंसाली। 

बहरहाल, यहां जानें फिलहाल किन किन फिल्मों से जुड़े हैं सलमान खान- 

टाईगर जिंदा है

टाईगर जिंदा है

सलमान खान अपनी फिल्म 'एक था टाईगर' के सीक्वल टाईगर जिंदा है में नजर आने वाले हैं। फिल्म 2017 दिसंबर में रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर करने वाले हैं।

रेस 3

रेस 3

रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनेगी फिल्म रेस 3.. फिल्म इस साल नवंबर तक फ्लोर पर आ जाएगी। फिल्म में सलमान निगेटिव भूमिका में दिखेंगे।

किक 2

किक 2

किक 2 भी लगातार चर्चा में बनी हुई है। खबर है कि इस फिल्म में सलमान डबल रोल निभाने वाले हैं। यानि हीरो भी सलमान.. विलेन भी सलमान।

नो एंट्री में एंट्री

नो एंट्री में एंट्री

अनीस बज्मी की इस फिल्म में सलमान खान डबल रोल में नजर आएंगे। फिल्म में सलमान के साथ फरदीन खान भी होंगे। खबर है कि फिल्म में 10 एक्ट्रेसस होंगी।

वांटेड 2

वांटेड 2

वांटेड 2 प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी फिल्म वांटेड का सीक्वल भी प्लान किया जा रहा है। हालांकि अभी फिल्म से जुड़ी कोई खबर बाहर नहीं आई है।

दबंग 3

दबंग 3

सलमान खान की यह फिल्म धमाका करने के लिए तैयार है। फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम किया जा रहा है। अरबाज खान के मुताबिक जैसे ही सलमान बाकी फिल्मों से फ्री हो जाएंगे.. दबंग 3 पर काम शुरु हो जाएगा। खबर है कि फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा करेंगे।

English summary
Salman Khan won’t be driven by emotions in his workplace from now, says a source.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi