For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान ने लांच किया किंगफिशर कैलेंडर 2011

    By Jaya Nigam
    |

    हर साल की तरह इस साल के आखिर में नये साल के स्वागत के लिए किंगफिशर कैलेंडर 2011 लांच हो चुका है। लेकिन इसे लांच करने के लिए इस बार किंगफिशर के मालिक विजय मल्या ने दीपिका पादुकोण को नहीं पूछा बल्कि उनकी जगह इस बार इस कैंलेंडर को बॉलीवुड के दबंग हीरो सलमान खान ने लांच किया है। इस कैलेंडर को मशूर फोटोग्राफर अतुल कासबेकर ने मॉरिशस में शूट किया है। इस कैलेंडर के लिए 6 टॉप मॉडल्स के स्विमसूट फोटोशूट किए गए हैं।

    सलमान की खबरें पढ़ें

    अतुल कहते हैं कि इस कैलेंडर की शुरुआत ही मॉ रीशस में फोटोशूट के साथ साल 2003 में हुई थी। इसलिए य ह हमारे लिए दोबारा घर लौटने जैसा था। लेकिन इस बार हने देश के दूसरे हिस्सों में काफी सारे जंगली जानवरों के साथ शूट किया है। इसके अलावा हमने ऐसी जगहों पर शूट किया है जहां पर पहली बार शूट करने की सिर्फ हमें इजाजत मिली है। इसलिए किंगफिशर के लिए ये कैलेंडर शानदार होने वाला है।

    देखें - किंगफिशर कैंलेंडर इवेंट

    विजय माल्या के बेटे और किंगफिशर एयरलाइंस के मालिक सिद्धार्थ ने कहाकि सारी ही मॉडल बेहद खूबसूरत हैं लेकिन विजेता एंजेला जॉनसन में किंगपिशर का चेहरा बनने लायक सारी खूबियां मौजूद हैं। सिद्धार्थ ने विस्तार में बताया कि वैसे तो दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं के बीच होना एक सुखद एहसास था और उनमें से हर एक में अपनी खूबियां थीं फिर भी हमें किसी एक को चुनना था। इसलिए हमने एंजेला को चुना और वह सच में विनर होने लायक है।

    English summary
    Bollywood actor Salman Khan launches Kingfisher Calendar 2011 with top 6 maodals photoshoot.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X