For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान धारण करेंगे भगवान शिव का रूप, पार्वती कौन?

    |

    देवदास, पिंजर, 3 इडियट्स, काई पो छे जैसी कई बॉलीवुड फिल्में उपन्यासों पर आधारित हैं। अब इस कड़ी में एक और नाम जुड़ गया है। वो अमीश त्रिपाठी का, जिनकी उपन्यास 'मेलूहा के मृत्युंजय' को फिल्म की कहानी के लिए चुना गया है।

    साल 2010 में आई अमीश त्रिपाठी की मशहूर किताब 'मेलूहा के मृत्युंजय' की लोकप्रियता को देखकर करण जौहर ने इसको अपनी फ़िल्म के लिए स्क्रिप्ट के तौर पर चुन लिया था। हालांकि इसमें भगवान शिव के किरदार के लिए एक्टरर्स के नाम पर काफी कंफ्यूजन थी।

    बहरहाल, फ़िल्म के निर्देशक करण मलहोत्रा ने Pinkvilla.com के सामने इस फिल्म से जुड़ी कुछ बातों को साझा किया। उन्होंने बताया कि, 'लीड रोल यानी शिव के लिए सलमान ख़ान को फ़ाइनल कर लिया गया है। लेकिन फ़िलहाल पार्वती की तलाश जारी है। पार्वती मिलते ही, जल्द ही फ़िल्म फ़्लोर पर होगी।'

    आपको बता दें, इस फ़िल्म को पिछले साल दिसंबर में ही शुरू होना था लेकिन फ़िल्म के हीरो चुने गए ऋतिक रोशन की वजह से ये फ़िल्म लटकी रही। दरअसल रितिक की ब्रेन सर्जरी और फिर 'बैंग बैंग' की वजह से वो इस फ़िल्म के लिए वक्त नहीं निकाल सके। जिसका परिणाम यह निकला कि अब फिल्म में सलमान को फाइनल कर लिया गया है।

    बहरहाल, फिल्म पटरी पर आती दिख रही है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि पार्वती के किरदार के लिए किस एक्ट्रेस का चयन होता है।

    English summary
    Salman Khan will play the role of Lord Shiva in his next film based on novel The secret of Nagas.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X