For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इस वर्ष गणेश चतुर्थी में घर नहीं आएंगे सलमान खान? ये है बड़ा कारण, पढ़िए डिटेल्स!

    |

    सुपरस्टार सलमान खान इस समय अपनी फिल्म टाइगर 3 को लेकर चर्चा में हैँ। बता दें कि सलमान खान को लेकर एक खबर इस समय सामने आ रही है जो कि उनके परिवार के लिए काफी खास है। पता चला है कि सलमान खान इस बार अपने परिवार के साथ गणेष चतुर्थी मनाएंगे। इसके कारण है उनकी फिल्म टाइगर 3.. जी हां ये फिल्म इस समय रशिया में शूट की जा रही है और सलमान खान का ये शेड्यूल काफी लंबा होने वाला है।

    लीलवती अस्पताल में भर्ती अभिषेक बच्चन को देर देखने पहुंचे अमिताभ बच्चन और श्वेता नंदा!लीलवती अस्पताल में भर्ती अभिषेक बच्चन को देर देखने पहुंचे अमिताभ बच्चन और श्वेता नंदा!

    यही कारण है कि इस बार वो गणेश चतुर्थी अपने परिवार के साथ नहीं मना पाएंगे। हर साल देखा जाता है कि सलमान खान चाहें जहां भी हों वो गणेश चतुर्थी के मौके पर मुंबई में ही नजर आते हैं और घर की गणेश आरती में रहते हैं।

    बॉलीवुड लाइफ की एक खबर की मानें तो सलमान खान बिजी शेड्यूल के चलते इस बार परिवार के साथ इस आरती का हिस्सा नहीं होंगे। सलमान खान को इसी कारण लगभग सभी लोग प्यार करते हैं क्योंकि वो सभी समुदायों की इज्जत करते हैं।

    उन्होने कई बार कहा है कि उनके पिता मुस्लिम हैं और मां हिंदू। उनका कहना रहता है कि उनके घर में मुस्लिम त्योहार भी मनाए जाते हैं और हिंदू त्योहार भी।

    सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस समय में टाइगर 3 के अलावा किक 2, भाईजान, ब्लैक टाइगर जैसे फिल्मों को लेकर काफी बिजी हैं। इसके अलावा भी वो कई शानदार फिल्मों में कैमियो करने वाले हैं।

    English summary
    Bollywood Megastar Salman Khan will not present at Home in this Ganesha Chaturthi? He is busy Tiger 3! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X