»   » सलमान खान करेंगे कैटरीना की बहन के साथ डांस, 20 साल पुराना सुपरहिट गाना, चौंक जाएंगे

सलमान खान करेंगे कैटरीना की बहन के साथ डांस, 20 साल पुराना सुपरहिट गाना, चौंक जाएंगे

Written By: Utkarsh Srivastav
Subscribe to Filmibeat Hindi

कैटरीना कैफ ने अपनी बहन को बॉलीवुड में लॉन्च करने का मन बना लिया है। इसके लिए सहारा बनेंगे सलमान खान। सलमान खान के जरिए कैटरीना कैफ अपनी बहन के लिए बॉलीवुड में धीरे-धीरे रास्ता बना रही हैं। जिसके चलते इसाबेल सुर्खियों में हैं। हाल ही में इसाबेस और सलमान खान को लेकर बेहद दिलचस्प खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि ये दोनों एक स्क्रीन पर नजर आ सकते हैं।

[अपनी 10 तस्वीरें देखकर अजय देवगन भी हंस पड़ेंगे, देखें उनकी बेहद फनी PICS]

जी हां! सलमान खान ने भी कैटरीना की मदद करने की ठान ली है। हाल ही में खबर आई थी कि इसाबेल जल्द ही अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं जिसमें उनके अपोजिट सूरज पंचोली होंगे। वहीं इस फिल्म को हिट बनाने के लिए सलमान भला कोशिशें क्यों न करते, इसी कोशिश के चलते सलमान इजाबेल की फिल्म में गेस्ट एपीरेंस दे रहे हैं। जब से इसाबेल और सूरज पंचोली की फिल्म टाइम टू डांस की घोषणा हुई है तभी से फिल्म चर्चा में बनी हुई है।

salman-khan-will-dance-with-katrina-kaif-sister-isabel-her-debut-film

बताया जा रहा है कि इसाबेल अपनी डेब्यू फिल्म में सलमान खान के साथ डांस करती नजर आएंगी। इस फिल्म में सलमान अपने 20 साल पुराने सुपरहिट गाने पर इजाबेल के साथ डांस करेंगे। आगे जानें कौन सा है वो गाना और देखें इसाबेल की बेहद हॉट तस्वीरें और जानें उनके बारे में दिलचस्प बातें-

ये है फिल्म

ये है फिल्म

हाल ही में इसाबेल और सूरज पंचोली की फिल्म टाइम टू डांस की घोषणा हुई है।

सलमान करेंगे डांस

सलमान करेंगे डांस

फिल्म में सलमान खान एक बार फिर अपनी फिल्म प्यार किया तो डरना क्या के सुपरहिट गाने ओ ओ जाने जाना पर डांस करते नज़र आएंगे।

सलमान ने प्रोड्यूस की थी इनकी फिल्म

सलमान ने प्रोड्यूस की थी इनकी फिल्म

इजाबेल ने अपना फिल्मी करियर एक कैनेडिन फिल्म से शुरू किया था। इजाबेल ने 2014 में कैनेडिन फिल्म Dr. Cabbie के साथ डेब्यू किया था। वहीं इस फिल्म के कई प्रोड्यूसर्स में से एक सलमान खान भी थे।

14 साल की उम्र से कर रही हैं मॉडलिंग

14 साल की उम्र से कर रही हैं मॉडलिंग

31 साल की इजाबेल, 14 साल की उम्र से मॉडलिंग कर रही हैं और कई फोटोशूट्स का हिस्सा रह चुकी हैं। इजाबेल का पर्सनल स्टाइल सेक्सी और ग्लैमरस है।

किया है एक्टिंग कोर्स

किया है एक्टिंग कोर्स

इजाबेल ने न्यू यॉर्क के ली स्टारबर्ग थिएटर एंड फिल्म इंस्टीट्यूट से एक्टिंग का कोर्स किया है। वे फिल्मों में अपनी पहचान बना चुकी हैं लेकिन अब तक बॉलीवुड में हाथ नहीं आजमा पाई हैं।

सोशल मीडिया पर बोल्ड इजाबेल

सोशल मीडिया पर बोल्ड इजाबेल

इजाबेल सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ कई बार अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वहीं इनकी तस्वीरों को फैंस काफी पसंद भी करते हैं।

कटरीना के जैसी दिखती हैं इजाबेल

कटरीना के जैसी दिखती हैं इजाबेल

इसाबेल की काफी हद तक अपनी बहन कैटरीना कैफ जैसी ही दिखती हैं। ऐसे में सबसे खास बात तो यह है कि अभिनेत्री कैटरीना कैफ खुद ही अपनी बहन को लॉन्‍च करने जा रही हैं।

इसाबेल कैफ

इसाबेल कैफ

स्मार्ट और स्टाइलिश तस्वीर। इन्हें दर्शक कितना प्यार देते हैं ये तो फिल्म आने के बाद पता चलेगा।

इसाबेल कैफ

इसाबेल कैफ

इसाबेल कैफ के बारे में हालांकि कैटरीना कैफ कुछ बोलने से मना करती हैं।

English summary
Salman Khan will dance with Katrina Kaif sister Isabel in her debut film.

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi

X