»   » सलमान ने कहा भाग मिल्खा भाग जब कमा सकती है तो ख्वाब भी कमाएगी!

सलमान ने कहा भाग मिल्खा भाग जब कमा सकती है तो ख्वाब भी कमाएगी!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
सलमान खान को बॉलीवुड में कई लोगों का गॉडफादर कहा जाता है। सलमान खान नये और यंग एक्टर एक्ट्रेसेस को अपनी फिल्मों में चांस देकर उनके करियर को एक अच्छी शुरुआत देने की कोशिश करते हैं। सलमान खान आजकल छोटे बजट की फिल्मों को भी अपना नाम देकर उन्हें अच्छा प्रमोशन दिलाने की भी कोशिश में लगे हैं। हाल ही में सलमान खान ने जैद अली खान की फिल्म ख्वाब के प्रमोशनल ईवेंट पर आकर फिल्म के म्यूसिक को लॉंच किया और कहा कि वो खेलों से जुडी फिल्मों का निर्माण करना चाहते हैं। उनका कहना है कि हमारे देश में कई खेलों को अनदेखा कर दिया जाता है और साथ ही खिलाड़ियों को भी उचित मेहनताना और उचित सुविधाएं नहीं मिल पातीं।

सलमान ने कहा जय हो 120 करोड़ कमाकर हिट फिल्म है!

सलमान ने आगे कहा कि ख्वाब खिलाड़ियों की जिदंगी से जुड़ी एक बेहतरीन फिल्म है। भाग मिल्खा भाग इससे पहले आ गयी लेकिन इस फिल्म में भी सभी ने बेहतरीन काम किया है। सलमान ने कहा कि जब भाग मिल्खा भाग इतनी कमाई कर सकती है तो ख्वाब भी कमाएगी। हालांकि भाग मिल्खा भाग फिल्म का थोड़ा मजाक उड़ाते हुए सलमान ने कहा कि भाग मिल्खा भाग बुरी फिल्म नहीं थी। ठीक थी। सलमान ने ये भी कहा कि वो खेलों से जुड़ी फिल्मों का निर्माण करना चाहेंगे। ताकि हमारे देश में अलग अलग खेलों को महत्व मिल सके और खिलाड़ियों को भी प्रोत्साहन मिले।

सलमान खान से जब पूछा गया कि आजकल वो नये कलाकारों और छोटी बजट की फिल्मों को प्रमोट करने के लिए आगे आ रहे हैं तो इसके पीछे वजह क्या है। इसपर सलमान खान ने कहा कि अक्सर कुछ ऐसी फिल्में बनती हैं जो कि बहुत ही बेहतरीन होती हैं लेकिन बजट कम होने की वजह से वो या तो रिलीज नहीं हो पातीं या फिर लोगों तक इन फिल्मों की जानकारी तक नहीं पहुंच पाती। अगर मेरे जुड़ने भर से इन फिल्मों को लोग देखने आ जाएं और फिल्मों को प्रमोशन मिल जाए तो मैं जरुर इनकी मदद करुंगा।

English summary
Salman Khan says he wants to produce movies based on games. Salman Khan recently launched the music of Khwaabb movie directed by Zaid Ali Khan. Salman said he wants to promote small budget movies because so many times good movies don't get promotions as they lack of budget.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi