»   » सलमान बनना चाहते हैं किंग ऑफ रोमांस, क्या कर सकेंगे शाहरुख को पीछे!

सलमान बनना चाहते हैं किंग ऑफ रोमांस, क्या कर सकेंगे शाहरुख को पीछे!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाना शुरु कर दिया है। फिल्म से दर्शक तो खुश हैं ही साथ ही बॉलिवुड के कई सितारे भी फिल्म देखकर भावुक हो उठे। फिल्म की सक्सेस पर सलमान खान ने मीडिया से इंटरेक्शन किया और कहा कि अब वो रोमांस करना चाहते हैं।

Aww बजरंगी भाईजान ने रुला दिया आमिर खान को!

असल में सलमान खान से हमने पूछा कि अब कौन सा ऐसा जोनर है जो वो ट्राइ करना चाहते हैं जिसपर सलमान खान का जवाब था- अब मैं रोमांस करना चाहता हूं। कहीं इस बात से सलमान खान का इशारा शाहरुख खान के जोनर वाले रोमांस से तो नहीं।

Top Gossip बजरंगी भाईजान हिट लेकिन No पार्टी, सलमान को रिप्लेस करेंगे ये हीरो!

हालांकि सलमान खान अपनी फिल्मों में रोमांस तो करते ही हैं लेकिन शायद वो अब हम दिल दे चुके सनम, हम आपके हैं कौन टाइप के रोमांस की बात कर रहे हैं, लेकिन इतना जरुर है कि अगर सलमान रोमांस ट्राइ करना चाहते हैं तो उनके सामने सबसे बड़ा चैलेंज होगा शाहरुख खान के लेवल को टच कर पाना।

आइये देखते हैं सलमान की कुछ रोमांटिक किरदारों को जिन्होंने सलमान को बतौर रोमांटिक हीरो भी बॉलिवुड में स्टैबलिश किया।

मैंने प्यार किया

मैंने प्यार किया

1989 में रिलीज हुई फिल्म मैंने प्यार किया में सलमान खान के रोमांटिक किरदार प्रेम से हर किसी को प्यार है। सलमान खान का वो मासूम चेहरा और उनका दोस्ती करने का अंदाज आज भी लड़कों को कई टिप्स देता है।

प्यार किया तो डरना क्या

प्यार किया तो डरना क्या

1998 में रिलीज हुई काजोल और सलमान खान की फिल्म प्यार किया तो डरना क्या भी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही। फिल्म में काजोल और सलमान खान का रोमांस सभी के दिल को छू गया।

तेरे नाम

तेरे नाम

2003 में आई तेरे नाम। फिल्म में सलमान खान और भूमिका चावला के बीच रोमांस थोड़ा हटकर था। यहां पर टिपिकल मासूमियत भरा नहीं लेकिन एक बहुत ही खूबसूरत रोमांस था जिसने दर्शकों को एक बार फिर सलमान से प्यार करा दिया।

हम आपके हैं कौन

हम आपके हैं कौन

1994 में रिलीज हुई थी हम आपके हैं कौन। इस पारिवारिक फिल्म में सलमान खान और माधुरी दीक्षित का टिपिकल खूबसूरत क्यूट सा रोमांस दर्शकों को काफी पसंद आया।

हम दिल दे चुके सनम

हम दिल दे चुके सनम

1999 में आई फिल्म हम दिल दे चुके सनम बॉक्स ऑफिस के साथ साथ दर्शकों के दिलो में भी बस कर रह गयी। फिल्म में सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन मुख्य भूमिका में थे।

English summary
Salman Khan recently on success of Bajrangi Bhaijaan said now he wants to do romance on screen. As we know Shahrukh Khan is been known as King of Romance, Is Salman now wants to beat him?
Please Wait while comments are loading...