For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पहली फिल्म के बाद- अब दूसरी फिल्म में भी सलमान खान का मिलेगा साथ- जबरदस्त!

    |

    सलमान खान अपने प्रोडक्शन हाउस SKF तले अपने बहनोई आयुष शर्मा को लांच कर रहे हैं। आयुष सलमान खान की बहन अर्पिता खान के पति हैं। आयुष शर्मा की पहली फिल्म लवरात्रि 5 अक्टूबर 2018 को रिलीज हो रही है। यह एक रोमांटिक फिल्म है। जिसमें आयुष के साथ दिखेंगी न्यूकमर वरीना हुसैन। आयुष इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं।

    आज मुझमें वही भूख है जो रिफ्यूजी के दौरान थी, अब मैं रुकने वाला नहीं हूं

    सूत्रों की मानें तो लवरात्रि के साथ ही आयुष शर्मा को कई दूसरे निर्माताओं ने अपनी फिल्मों का ऑफर दिया है। लेकिन सलमान खान चाहते हैं कि आयुष पहली फिल्म का रिस्पॉस देख ले.. फिल्म की रिलीज के बाद ही कोई अगली फिल्म साइन करें। साथ ही सलमान आयुष की अगली फिल्म भी प्रोड्यूस करना चाहते हैं। कोई शक नहीं कि आयुष के लिए इससे बेहतरीन मौका नहीं हो सकता।

    फिल्म के बारे में बात करते हुए आयुष ने कहा कि, मैं हमेशा से ही रोमांटिक फिल्म के साथ ही बॉलीवुड में डेब्यू करना चाहता था। मैं जब एक्टर्स को पहाड़ियों पर रोमांटिक गाने गाते देखता तो मुझे बहुत अच्छा लगता था। हालांकि मैं बाद में एक्शन फिल्में भी करना चाहूंगा।

    एक्टर ने आगे कहा कि बाहर कई अच्छे कलाकार हैं, जो फिल्मों में आने का ख्वाब देखते हैं लेकिन उनके लिए रास्ता आसान नहीं है। लिहाजा, मेरे केस में यदि सलमान भाई ने मुझे लांच नहीं किया होता.. तो शायद मुझे भी यहां तक पहुंचने में काफी साल लग जाते।

    बहरहाल, यहां जानें अब तक कितने लोगों को लांच कर चुके हैं सलमान खान-

    सूरज पंचोली - अथिया शेट्टी

    सूरज पंचोली - अथिया शेट्टी

    साल 2015 में फिल्म 'हीरो' के साथ सलमान खान ने बॉलीवुड में दो स्टार किड्स को एंट्री दी। सूरज पंचोली और अथिया शेट्टी को इससे बेहतर डेब्यू शायद ही मिल सकती थी।

    डेजी शाह

    डेजी शाह

    दबंग के गानों में बतौर बैक डांसर डेजी शाह ने सोचा भी नहीं होगा कि एक दिन वो सलमान खान की हिरोइन बनेंगी। लेकिन सलमान खान ने उनके सपने को सच कर दिया। फिल्म 'जय हो' और 'रेस 3' में हमने डेजी शाह को देखा।

    सोनाक्षी सिन्हा

    सोनाक्षी सिन्हा

    दबंग में सोनाक्षी सिन्हा ने ऐसी दबंगई दिखाई कि बॉलीवुड इंडस्ट्री ने उन्हें सिर- माथे चढ़ा लिया। सलमान के डेब्यू करने के बाद सोनाक्षी सिन्हा ने तमाम हिट फिल्में दी हैं।

    स्नेहा उलाल

    स्नेहा उलाल

    भले ही सलमान खान ने इन्हें ऐश्वर्या राय जैसी दिखने की वजह से अपनी फिल्म में लिया। लेकिन कोई शक नहीं कि किसी भी एक्ट्रेस के लिए इससे बड़ी डेब्यू फिल्म नहीं हो सकती थी। हालांकि फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई और स्नेहा उलाल का करियर भी..

    जरीन खान

    जरीन खान

    स्नेहा उलाल ऐश्वर्या तो जरीन खान को कैटरीना का हमशक्ल माना जा रहा था। फिल्म वीर में सलमान खान के साथ डेब्यू करने पर भी अफसोस इनका करियर भी स्नेहा उलाल जैसा ही रह गया। इक्के- दुक्के फिल्मों को छोड़कर जरीन खान को हमने नहीं देखा।

    कैटरीना कैफ

    कैटरीना कैफ

    यह बात तो खुद कैट भी मानती हैं कि सलमान खान ने उनके करियर को एक नई पहचान एक नई ऊंचाई दी है। सलमान खान के साथ कैट ने कई हिट फिल्में दी हैं।

    ज़हीर इकबाल

    ज़हीर इकबाल

    ज़हीर का परिवार सलमान के काफी नजदीकी हैं। लिहाजा, सलमान अपने प्रोडक्शन तले लांच कर रहे हैं। फिल्म में इनके अपोजिट एक्ट्रेस भी एक नया चेहरा ही होंगी। फिल्म की शूटिंग सितंबर अंत से शुरू हो जाएगी।

    English summary
    Salman Khan wants to produce Aayush Sharma’s next film too. He wants Aayush to decide his next project only after seeing the response to his first film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X