»   » Irony- कैटरीना रणबीर रोमांस में व्यस्त, सलमान ईसाबेल के लिए गये कैनेडा

Irony- कैटरीना रणबीर रोमांस में व्यस्त, सलमान ईसाबेल के लिए गये कैनेडा

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अब इसे विडंबना नहीं कहेंगे तो क्या कहेंगे, एक तरफ कैटरीना कैफ अपने नये प्रेमी रणबीर कपूर के साथ करन जौहर की पार्टी अटेंड कर रही हैं, साथ में कार में घूम रही हैं तो वहीं उनके पूर्व प्रेमी और बॉलीवुड के टाइगर सलमान खान कैटरीना की बहन इसाबेल की डेब्यू फिल्म डॉक्टर केबी को प्रमोट करने कैनेडा गये हैं। खबर के अनुसार सोमवार को सलमान खान कैनेडा के लिए ताकि वो इसाबेला की फिल्म को प्रमोट कर सकें और कैटरीना ने भी सलमान खान को इस मदद के लिए धन्वयाद कहा व उनकी काफी तारीफ भी की।

एक लीडिंग वेबसाइट के सूत्रों के अनुसार सलमान खान अपने घर आए गणपति के सेलिब्रेशन को छोड़कर कैनेडा गये ताकि वो कैटरीना कैफ की बहन को प्रमोट कर सकें, ये वाकई बहुत ही बड़ी बात है। सूत्रों के अनुसार सलमान खान का खुद कैनेडा जाना उतना भी जरुरी नहीं था। वो चाहते तो फोन पर ही इंटरव्यू करके इसाबेला को प्रमोट कर सकते थे लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया।

अब शायद इस खबर को सुनने के बाद लोगों को ये लग रहा हो कि कहीं कैटरीना व सलमान एक दूसरे के लिए अभी भी प्यार वाली फीलिंग तो नहीं लगते हैं तो आपको बता दें कि सलमान खान और कैटरीना दोनों ही अपने रिश्ते को लेकर ये साफ कर चुके हैं कि वो अब रिलेशनशिप में नहीं हैं।

कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर करन की पार्टी में

कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर करन की पार्टी में

कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर को हाल ही में करन जौहर की पार्टी में साथ आते देखा गया। कैटरीना और रणबीर दोनों इस बार एक ही कार में आए और रणबीर तो इतने खुश थे कि उन्होंने मीडिया को देखकर नाराज होने की बजाय मुस्कुराते हुए आंख भी मारी।

कैटरीना और रणबीर की शादी की खबरें

कैटरीना और रणबीर की शादी की खबरें

कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर की शादी की खबरें भी पिछले काफी समय से सुर्खियों में थीं। हालांकि कैटरीना कैफ ने साफ साफ कहा कि वो अभी शादी नहीं कर रही हैं। अगले साल या उसके अगले साल ही वो शादी के बारे में सोचेंगी।

सलमान खान गये कैनेडा

सलमान खान गये कैनेडा

एक तरफ कैटरीना की जिदंगी उनके प्यार रणबीर कपूर के साथ आगे बढ़ रही है तो वहीं सलमान खान अपनी गुड इमेज व अपने मदद करने वाले व्यवहार के चलते अपनी पूर्व प्रेमिका कैटरीना की बहन इसाबेला को उनके करियर की शुरुआत में मदद कर रहे हैं। हाल ही में वो कैनेडा भी गयी ईसाबेला की फिल्म को प्रमोट करने।

सलमान ने गाया गाना

सलमान ने गाया गाना

सलमान सिर्फ दिखाने भर को ही कैनेडा नहीं गये थे बल्कि उन्होंने तो ईसाबेला को प्रमोट करने के लिए अपनी फिल्म किक का गाना भी गाया। जिसे सुनकर कैनेडा के लोग तो पागल ही हो दये।

सलमान ने कैटरीना संग काम करने से किया इंकार

सलमान ने कैटरीना संग काम करने से किया इंकार

वैसे कुछ समय पहले ये खबर आई थी कि सलमान खान ने कैटरीना कैफ के साथ काम करने से इंकार कर दिया जिसकी वजह से बजरंगी भाई जान में सलमान खान के साथ करीना कपूर को साइन किया गया।

English summary
Salman Khan recently visited Canada to promote Katrina Kaif's sister Isabel. Salman Khan performed on stage to promote Isabel's debut movie Dr Cabbie.
Please Wait while comments are loading...