For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान ने फैंस से सिनेमाघरों में 'सूर्यवंशी' देखने की गुजारिश की, थियेटर VS ओटीटी पर दिया रिएक्शन

    |

    सलमान खान और आयुष शर्मा की आगामी फिल्म 'अंतिम' 26 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। सोमवार को फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर दबंग खान ने मीडिया से बातें करते हुए थियेटरों में रिलीज होने वाली फिल्में और ओटीटी के बीच तुलना किये जाने पर रिएक्शन दिया। सलमान खान ने साफ तौर पर कहा कि ओटीटी कभी भी सिनेमाहॉल का विकल्प नहीं बन सकता। दोनों बिल्कुल अलग अनुभव हैं।

    साथ ही सलमान ने अपने फैंस से अक्षय कुमार की सूर्यवंशी, सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की बंटी और बबली 2, जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते 2, आदि जैसी आने वाली फिल्मों को सिनेमाघरों में देखने की गुजारिश भी की।

    10 कारण, अक्षय कुमार- कैटरीना कैफ की सूर्यवंशी बदल देगी बॉक्स ऑफिस का खेल10 कारण, अक्षय कुमार- कैटरीना कैफ की सूर्यवंशी बदल देगी बॉक्स ऑफिस का खेल

    फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर सलमान खान ने कहा, "सूर्यवंशी, बंटी और बबली 2 और हमारे साथ जो फिल्म रिलीज हो रही है सत्यमेव जयते 2 वो भी थिएटर में देखना।"

    कोरोनोवायरस लॉकडाउन के बीच दर्शकों के देखने के पैटर्न में बदलाव के बारे में पूछे जाने पर, सलमान ने कहा कि लोग धीरे-धीरे सिनेमाघरों में वापस आने लगे हैं। समय के साथ उनका डर भी खत्म होगा।

    ओटीटी सिनेमाहॉल का विकल्प नहीं

    ओटीटी सिनेमाहॉल का विकल्प नहीं

    सलमान खान ने कहा, "लैपटॉप, आईपैड या छोटे फोन पर फिल्में देखने की तुलना यदि थिएटर में बड़े स्क्रीन पर सभी के साथ फिल्म देखने से करें तो.. उसमें ज्यादा मजा नहीं है। अगर आपको लगता है कि छोटे फोन सिनेमा हॉल का विकल्प हैं, तो यह सच नहीं है.."

    आधी होगी ओपनिंग

    आधी होगी ओपनिंग

    साथ ही उन्होंने कहा, "किसी फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर पहले जो भी ओपनिंग होती थी वह अब 50 प्रतिशत कम होगी। थियेटर वापस खुल चुके हैं, लेकिन 50 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी के साथ। ज्यादातर लोगों को अब टीका लग चुका है लेकिन हम सभी को अभी भी सावधान रहना होगा।"

    ओटीटी रिलीज की थी प्लानिंग

    ओटीटी रिलीज की थी प्लानिंग

    दबंग खान नेयह भी खुलासा किया कि "अंतिम" को बीच में ओटीटी पर रिलीज करने की योजना थी, लेकिन निर्माताओं ने बाद में फिल्म को थियेट्रिकल रिलीज करने का फैसला किया। उन्होंने कहा, "एक समय ऐसा लग रहा था कि लॉकडाउन आसान नहीं होगा, थिएटर नहीं खुलेंगे इसलिए यह फिल्म ओटीटी रिलीज की ओर बढ़ रही थी। लेकिन फिर हमने थोड़ा इंतजार करने का सोचा.."

    अंतिम- द फाइनल ट्रूथ

    अंतिम- द फाइनल ट्रूथ

    महेश मांजरेकर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में आयुष शर्मा, सलमान खान और महिमा मकवाना अहम किरदारों में हैं। फिल्म 26 नवंबर को थियेटरों में रिलीज होगी। फिल्म में आयुष एक गैंगस्टर की भूमिका में हैं, जबकि सलमान बने हैं पुलिस।

    English summary
    Salman Khan urges fans to watch Sooryavanshi in theatres. He also opens up on theatrical vs OTT releases and said, smaller screens are not an alternative to cinema halls.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X