For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कोरोना महामारी को हल्के में लेने पर सलमान ने लगाई फैन्स को फटकार, दिया नरेंद्र मोदी का साथ

    |

    इस समय पूरा बॉलीवुड सरकार के साथ एकजुट होकर लोगों को कोरोना वायरस की गंभीरता के प्रति सजग कर रहा है। अब सलमान खान भी इस मुहिम से जुड़ चुके हैं। लोगों को ठीक से हाथ धोना सिखाने के बाद अब सलमान ने एक और वीडियो बनाया।

    सलमान ने लोगों को डांटते हुए कहा कि ये पब्लिक हॉलीडे नहीं है जो छुट्टी मना रहे हो ये सीरियस समस्या है। इसके बाद सलमान ने फैन्स को समझाया कि जनता कर्फ्यू का पालन करना कितना ज़रूरी है।

    सलमान ने फैन्स से गुज़ारिश भी की और कहा कि दरख्वास्त है कि जो कहा जा रहा है वो सुनिए और उसका पालन कीजिए। सारे एहतियात बरतिए। सलमान ने समझाया कि पंगे लेकर क्या फायदा है। उन्होंने ये भी समझाया कि बस में, ट्रेन में, सड़क पर ये वायरस कहीं भी हो सकता है।

    उन्होंने लोगों से पूछा कि सरकार जो समझा रही है उसे करने में क्या दिक्कत है। उन्होंने बार बार फैन्स को प्यार से समझाने की कोशिश भी कर डाली कि प्लीज़ इस समय जो भी कहा जा रहा है सब कुछ सुनिए।

    शाहरूख से लेकर आमिर

    शाहरूख से लेकर आमिर

    बॉलीवुड के सभी बड़े स्टार्स ने अपने फैन्स से गुज़ारिश की है कि इस समय संयम बरते और सरकार जो कह रही हैं वो बिना सवाल किए चुपचाप सुनें और उसका पालन करे। शाहरूख खान ने भी फैन्स से बात कर यही समझाया।

    अक्षय ने सिखाया

    अक्षय ने सिखाया

    अक्षय कुमार ने भी वीडियो के ज़रिए लोगों को समझाया कि ये गंभीर स्थिति है, पार्टियां करना और शादियों में जाना बंद कीजिए। घर पर रहिए और देश हित में अपना सहयोग करिए।

    लगातार समझा रहे स्टार्स

    लगातार समझा रहे स्टार्स

    स्टार्स लगातार फैन्स को समझा रहे कि इस समय क्या करना है और क्या नहीं करना है। हाथ कैसे धुलना है। कई स्टार्स ने Safe Hands चैलेंज में भी भाग लिया और हाथ धोने का सही तरीका समझाया।

    पूरा बॉलीवुड साथ

    पूरा बॉलीवुड साथ

    इस समय पूरा बॉलीवुड एकजुट होकर खड़ा है और अपने सोशल मीडिया के ज़रिए लोगों को जितना सजग कर सकते हैं करने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं स्टार्स लगातार ये भी याद दिला रहे हैं कि इस समय घर पर ही रहना है।

     नरेंद्र मोदी को मिला समर्थन

    नरेंद्र मोदी को मिला समर्थन

    नरेंद्र मोदी के जनता कर्फ्यू को बॉलीवुड का भी समर्थन मिला। सबने उनके जनता कर्फ्यू के फैसले का समर्थन किया और इसे पालन करने का वादा भी किया। यहां तक के आमतौर पर नरेंद्र मोदी के विरोध में रहने वाले लोगों ने भी उनकी तारीफ की।

    फैन्स को भी दे रहे सीख

    फैन्स को भी दे रहे सीख

    स्टार्स फैन्स को ये भी सिखा रहे कि घर में रहकर अपना समय किस तरह बिताना है। कई स्टार्स तो फैन्स को सोशल मीडिया के ज़रिए योगा भी सिखा रहे हैं।

    मज़ेदार वीडियो

    मज़ेदार वीडियो

    वहीं कार्तिक आर्यन ने एक बहुत ही मज़ेदार वीडियो बनाकर लोगों को और खासतौर से युवाओं को उनकी ही भाषा में समझाने की कोशिश कर डाली कि जनता कर्फ्यू क्यों ज़रूरी है।

    कार्तिक को मिली शाबाशी

    कार्तिक को मिली शाबाशी

    कार्तिक आर्यन के इस वीडियो को नरेंद्र मोदी के ट्विटर अकाउंट ने रिट्वीट भी किया और कार्तिक को प्रधानमंत्री से शाबाशी भी मिली।

    मज़ेदार वीडियो

    मज़ेदार वीडियो

    वहीं टिकटॉक से लेकर इंस्टाग्राम पर बॉलीवुड सितारे मज़ेदार वीडियो बनाकर फैन्स को इंटरटेन भी कर रहे हैं और कोरोना के बारे में ज़रूरी बातें भी सिखा रहे हैं।

    सुरक्षित रहिए

    सुरक्षित रहिए

    इस वक्त हर किसी का एक ही नारा है - स्वस्थ रहिए, सुरक्षित रहिए और जितना हो सकते उतना घर के अंदर रहिए।

    English summary
    Salman Khan urges fans to follow Janta Curfew amidst Corona Virus pandemic and explains the urgency of the situation.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X