For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान VS अक्षय कुमार.. के बीच.. इनके हाथ से निकली ब्लॉकबस्टर!

    By Neeti
    |
    Salman Khan makes Katrina Kaif laugh when Katrina Breaks Down | FilmiBeat

    वो कौन है.. जो सलमान खान और अक्षय कुमार दोनों के करीब है? जी हां.. यहां हम बात कर रहे हैं कैटरीना कैफ की। जिनकी जोड़ी सलमान और अक्षय दोनों के साथ ही सुपरहिट है। लेकिन अब आफत हो गई है कि उन्हें दोनों में से किसी एक को चुनना है।

    'याद नहीं रहता कि.. अजय देवगन भी एक SUPERSTAR हैं.. इसीलिए..'

    सलमान और अक्षय कुमार के बीच पिछले दो महीने के दूरियां बढ़ गई हैं। इसी वजह से कैटरीना दोनों के बीच सुलह करवाने की कोशिश कर रही हैं। मगर एक्ट्रेस के लिए दुख वाली बात यह है कि भाईजान मानने को तैयार नही हैं।

    रिपोर्ट्स की मानें कैट लंबे समय बाद अक्षय कुमार के साथ फिल्म केसरी में अक्षय कुमार के साथ आने वाली थीं.. जिसे लेकर वह काफी उत्साहित भी थीं। बता दें, कैट की पिछली कुछ फिल्में फ्लॉप रही हैं.. लिहाजा, वह अपने करियर में अब चुनिंदा फिल्में ही करना चाहती हैं। लेकिन धमाका तब हुआ.. जब केसरी के लिए परिणीति चोपड़ा को भी अप्रोच किया गया।

    करवाना था सुलहल

    करवाना था सुलहल

    कैटरीना नहीं चाहती हैं कि सलमान और अक्षय की लड़ाई का फर्क उनके स्टारडम पर पड़े। लेकिन यह कैटरीना के लिए काफी मुश्किल होता जा रहा है।

    केसरी की वजह से ही हुई थी अनबन

    केसरी की वजह से ही हुई थी अनबन

    बता दें, केसरी ही वह फिल्म है.. जिसकी वजह से अक्षय और सलमान के बीच तनाव आया है।दरअसल, पहले सलमान इस फिल्म को प्रोड्यूस करने वाले थे। लेकिन जैसे ही सलमान को पता चला कि उसी कहानी पर अजय देवगन भी फिल्म बना रहे हैं.. उन्होंने ही अक्षय कुमार की फिल्म बीच में ही छोड़ दी।

    ये भी है मामला

    ये भी है मामला

    इतना ही नहीं.. बल्कि इसी साल सलमान खान ने अपनी मैनेजर रेशमा शेट्टी को बाहर निकाला.. और तुरंत ही अक्षय कुमार ने उन्हें बतौर मैनेजर रख लिया। सूत्रों की मानें तो एक मैनेजर के पास स्टार की सारी डीटेल रहती है.. स्टार की फीस से लेकर उनकी आने वाली फिल्मों की सभी बातें।

    सलमान को अक्षय कुमार की ये बातें सही नहीं लगीं और उन्होंने दूरी बना ली।

    बीच में फंसी कैटरीना

    बीच में फंसी कैटरीना

    अक्षय के साथ सलमान की नाराजगी की वजह से कैटरीना फिल्म केसरी से हाथ नहीं धोना चाहतीं और ना ही सलमान को नाराज करना चाहती हैं।

    सलमान खान के साथ फिल्म

    सलमान खान के साथ फिल्म

    बता दें, 22 दिसंबर को सलमान खान- कैटरीना कैफ की फिल्म टाईगर जिंदा है रिलीज होने वाली है। उम्मीद है इसके साथ कैट को एक सुपरहिट फिल्म मिल जाएगी।

    खान सुपरस्टार्स ही हीरोइन

    खान सुपरस्टार्स ही हीरोइन

    सलमान खान के बाद.. कैटरीना बैक टू बैक आमिर खान और शाहरुख खान की फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं। अफवाहों की मानें तो ठग्स के लिए सलमान ने ही काफी पैरवी की थी।

    English summary
    Salman Khan and Akshay Kumar's relationship has gone awry. And now Salman Khan upset with Katrina Kaif because of Akshay Kumar?
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X