»   » रिलीज से पहले सलमान ट्यूबलाइट ने तोड़ा ये बड़ा रिकार्ड, शाहरुख को पछाड़ा

रिलीज से पहले सलमान ट्यूबलाइट ने तोड़ा ये बड़ा रिकार्ड, शाहरुख को पछाड़ा

Written By: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड के दबंग सलमान की फिल्म ट्यूबलाइट आने से पहले ही जबरदस्त चर्चाओं में है। जहां एक तरफ फिल्म के सब्जेक्ट को लेकर चर्चाएं हैं, वहीं दूसरी तरफ इस फिल्म ने बड़ा रिकार्ड तोड़ दिया है।

ये रिकॉर्ड अब तक शाहरुख खान की फिल्म दिलवाले के नाम पर था। वहीं अब सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट जो अब तक रिलीज नहीं हुई है, वो ये रिकार्ड अपने नाम कर चुकी है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये फिल्म कितनी बड़ी हिट साबित हो सकती है। वहीं फिल्म के काफी कमाई करने के कयास भी लगाए जा रहे हैं। 

दरअसल, ये रिकॉर्ड कॉमर्शियल है, जो कि शाहरुख की फिल्म दिलवाले ने बनाया था। इस रिकॉर्ड के चलते फिल्म को काफी प्रॉफिट होने के कयास लगाए जा रहे हैं। अभी फिल्म को रिलीज होने में 3 महीने का वक्त है और यह अभी से रिकॉर्ड तोड़ने को तैयार हो गई है। आगे की स्लाइड में जानें क्या है ये रिकार्ड और फिल्म के बारे में कुछ और बातें।

ये है रिकॉर्ड

ये है रिकॉर्ड

सेंट्रल इंडिया (सीआई) को छोड़कर ऑल इंडिया डिस्ट्रिब्यूशन ने सभी अधिकारों को एनएच स्टूडियोज को 132 करोड़ रुपये में बेच दिए हैं। यह अब तक की सबसे बड़ी फिल्म है, क्योंकि शाहरुख की फिल्म 'दिलवाले' के रिकॉर्ड को 125 करोड़ रुपये में बेचा गया था।

इसलिए भी खास है ये फिल्म

इसलिए भी खास है ये फिल्म

वहीं कबीर खान निर्देशित फिल्म 'ट्यूबलाइट' इसलिए भी खास है क्योंकि फिल्म में शाहरुख खान ने कैमियो किया है। इससे पहले कैटरीना की बर्थडे पार्टी में दोनों के बीच मन-मुटाव हुआ था, जिसके कई वर्षों बाद अब जाकर दोनों में दोस्ती हुई है।

इस फिल्म में चीनी अभिनेत्री

इस फिल्म में चीनी अभिनेत्री

'ट्यूबलाइट' ही‍रोइन एक चीनी अदाकारा हैं जिनका नाम जूजू है। वह कई इंटरनेशनल प्रोजेक्ट्स में काम भी कर चुकी हैं। वहीं 'ट्यूबलाइट' की कहानी भारत-चीन युद्ध पर आधारित बताई जा रही है।

सलमान के साथ इन फिल्मों में काम कर चुके हैं कबीर

सलमान के साथ इन फिल्मों में काम कर चुके हैं कबीर

निर्देशक कबीर खान के साथ सलमान खान की ये तीसरी फिल्म है। इससे पहले ये दोनों 'एक था टाइगर' और 'बजरंगी भाईजान' जैसी रिकॉर्ड तोड़ फिल्में दे चुके हैं। अब देखते हैं कि फिल्म के पहले ट्रेलर में हमें सलमान खान, शाहरुख खान और जू जू की कितनी झलक मिलती है।

भारत-चीन के मुद्दे पर बनी है फिल्म !

भारत-चीन के मुद्दे पर बनी है फिल्म !

इस फिल्म के सब्जेक्ट को लेकर भी कई तरह की चर्चाएं हैं, बताया जा रहा है कि भारत के पड़ोसी देश को लेकर ये फिल्म बनाई जा रही है। कबीर खान निर्देशित फिल्म 'ट्यूबलाइट' को भारत-चीन युद्घ पर आधारित बताया जा रहा है।

'टाइगर जिंदा है' में व्यस्त हैं सलमान

'टाइगर जिंदा है' में व्यस्त हैं सलमान

वहीं दूसरी तरफ सलमान खान अपनी आने वाली बहुप्रतिक्षित फिल्म टाइगर जिंदा है की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में वे कैटरीना के साथ दिखाई देंगे। वहीं हाल ही में उन्होंने कैट के साथ रोमैंटिक तस्वीर शेयर की है।

English summary
know how salman khan's upcoming film tubelight broke a record before release
Please Wait while comments are loading...