For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'रेस 3' पर सलमान खान का तगड़ा दांव.. 300 करोड़.. BOX OFFICE पर हिट या फ्लॉप!

    |

    एक्टर, प्रोड्यूसर, सिंगर के बाद.. अब रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान अपनी फिल्म 'रेस 3' के साथ डिस्ट्रिब्यूशन में भी कदम रखने जा रहे हैं। बिजनेस के लिहाज से सलमान की कंपनी (SKF) द्वारा उठाया गया यह बड़ा कदम है। बता दें, फिल्म के डिस्ट्रिब्यूशन राइट्स यशराज फिल्म्स और इरोज इंटरनेश्नल भी खरीदना चाह रहे थे, भारी भरकम दाम पर इसकी डील की खबरें भी थीं। लेकिन आखिरकार सलमान ने ही फिल्म को डिस्ट्रिब्यूट करने की ठानी।

    सलमान के बाद.. अब शाहरुख भी करेंगे वही काम.. धमाकेदार PROFIT

    'रेस 3' को सलमान के प्रोडक्शन हाउस द्वारा वितरित किया जाएगा। उनके पिता सलीम खान निजी तौर पर इसे देखेंगे क्योंकि रेस 3 के अलावा सलमान फिलहाल भारत में भी व्यस्त हैं। खास बात है कि सलमान रमेश तौरानी के साथ रेस 3 के को- प्रोड्यूसर भी हैं। वहीं, इस फिल्म में उन्होंने एक गाना भी लिखा है।

    कई शक नहीं कि रेस 3 में सलमान खान ने कई तरह से योगदान दिया है। यदि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल होती है.. तो सलमान को इसका बड़ा क्रेडिट दिया जाएगा। फिल्म की प्रॉफिट का बड़ा हिस्सा सलमान के हाथों जाएगा। लेकिन यदि फिल्म अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाती है.. तो सलमान खान को काफी नुकसान सहना पड़ सकता है।

    सलमान खान एक्शन अवतार

    सलमान खान एक्शन अवतार

    टाईगर जिंदा है के बाद.. दबंग खान वापस अपने एक्शन अवतार में नजर आएंगे। जिसमें फैंस उन्हें सबसे ज्यादा पसंद करते हैं। ट्रेलर से फैंस को एक झलक तो मिल ही चुका है।

    पहली बार निगेटिव रोल

    पहली बार निगेटिव रोल

    सलमान खान इस फिल्म में पहली बार ग्रे शेड रोल में नजर आएंगे। हालांकि उनका किरदार पूरी तरह निगेटिव नहीं है। लेकिन दर्शकों ने आज तक उन्हें दबंग हीरो के किरदार में ही पसंद किया है.. लिहाजा, इस अंदाज में सलमान को देखना काफी नया होगा।

    संस्पेंस बरकरार

    संस्पेंस बरकरार

    रेस फ्रैंचाइजी यानि की शानदार संस्पेंस.. रेस 3 के ट्रेलर से इतना तो बाहर आ चुका आ चुका है कि यह फैमिली ड्रामा है। लेकिन उम्मीद है फिल्म में कुछ दमदार संस्पेंस हो।

    बिल्कुल अलग टीम

    बिल्कुल अलग टीम

    रेस 3 की टीम.. पहली दो फिल्म (रेस, रेस 2) से बिल्कुल अलग है। फिल्म में सलमान के साथ जैकलीन, डेजी शाह, बॉबी देओल, अनिल कपूर, साकिब सलीम दिखेंगे। जाहिर है तुलना तो होगी ही।

    सलमान और ईद

    सलमान और ईद

    ईद यानि की भाईजान.. सलमान फैंस को हर ईद सलमान खान की फिल्म का इंतजार होता है। वहीं, यदि यह कोई एक्शन फिल्म हो.. तो बात ही अलग है।

    सुपरहिट फिल्म की सीक्वल

    सुपरहिट फिल्म की सीक्वल

    कहीं ना कहीं रेस 3 को रेस फ्रैंचाइजी की सफलता का फायदा जरूर मिलेगा। खासकर ओपनिंग डे पर.. रेस और रेस 2 सुपरहिट फिल्में रही हैं।

    थ्री डी फिल्म

    थ्री डी फिल्म

    रेस 3 सलमान खान की पहली फिल्म होगी जो 3डी फॉर्मेट पर रिलीज होने वाली है। बता दें, रेस 3 की शूटिंग अबु ढ़ाबी, थाईलैंड और श्रीनगर जैसी खूबसूरत जगहों पर हुई है। वहीं, कई सारे जबरदस्त एक्शन सीन्स भी हैं, जिन्हें काफी बड़े स्तर पर शूट किया गया है। लिहाजा, निर्माता दर्शकों को यह अनुभव थ्रीडी में देना चाहते हैं।

    English summary
    Superstar Salman Khan will be foraying into film distribution with his upcoming Eid release "Race 3".
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X