»   » #Tubelight: मिल ही गई पहली झलक.. डबल 'खान' धमाका.. सलमान खान और..

#Tubelight: मिल ही गई पहली झलक.. डबल 'खान' धमाका.. सलमान खान और..

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

जैसे जैसे बाहुबली 2 का नशा उतरता जा रहा है, सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट का नशा चढ़ता जा रहा है। कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म 'ट्यूबलाइट' का पहला टीजर 2 दिनों में रिलीज कर दिया जाएगा। इसके साथ ही फिल्म का नया पोस्टर भी रिलीज किया गया है, जहां सलमान अपने ऑनस्क्रीन, ऑफस्क्रीन भाई सोहेल खान के साथ दिख रहे हैं।

tubelight

फिल्म का टीजर 4 मई को रिलीज किया जाएगा। जबकि फिल्म का ट्रेलर भी मई में ही रिलीज होने वाला है। कोई शक नहीं कि इस फिल्म को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं। आखिर हों भी क्यों ना.. यह सलमान खान और कबीर खान की तीसरी फिल्म होगी.. एक था टाईगर और बजरंगी भाईजान के बाद.. 

सलमान खान की 'टाईगर जिंदा है'.. धमाकेदार रिकॉर्ड के लिए तैयार!

कबीर खान भी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। उन्होंने सीधे सीधे कहा है कि ट्यूबलाइट सलमान खान की सबसे बेहतरीन फिल्म होगी। वहीं, सलीम खान ने भी फिल्म की दिल खोलकर तारीफ की है।

सलमान खान की बेस्ट परर्फोमेंस

सलमान खान की बेस्ट परर्फोमेंस

ट्यूबलाइट के बारे में बात करते हुए कबीर खान ने कहा, यह सलमान खान की आज तक की सबसे दमदार किरदार है.. और शायद उनकी बेस्ट परर्फोमेंस भी। एडिटिंग के दौरान जब मैंने सलमान का काम देखा तो मैं भी हैरान रह गया। उन्होंने फिल्म में आत्मा डाल दी है, जैसा पहले कभी नहीं हुआ।

चीनी एक्ट्रेस

चीनी एक्ट्रेस

कबीर खान ने कहा- ज्हू ज्हू एक शानदार एक्ट्रेस हैं। मुझे उनके साथ काम करके बहुत अच्छा लगा। ज्हू ज्हू के फिल्म में एक गहराई लाई है। उनके किरदार से दर्शक सीधे जुड़ेंगे। वह फिल्म की जान हैं।

बजरंगी भाईजान से बेहतर

बजरंगी भाईजान से बेहतर

कबीर खान ने आगे कहा, यदि किसी को लगता है बजरंगी भाईजान में सलमान खान ने बेहतरीन काम किया है.. तो बता दूं, ट्यूबलाइट में सलमान उससे पांच गुणा ज्यादा बेहतर हैं.. दर्शक ट्यूबलाइट में सलमान का अलग अंदाज देखेंगे।

ज्यादा बिजनेस करेगी

ज्यादा बिजनेस करेगी

मैंने फिल्म बना दी है, अब यह दर्शकों के ऊपर है कि उन्हें फिल्म अच्छी लगेगी या बुरी। लेकिन यदि यह फिल्म दर्शकों को पसंद आ गई तो यह बजरंगी भाईजान से ज्यादा ही बिजनेस करेगी।

सलमान खान का किरदार

सलमान खान का किरदार

फिल्म में सलमान खान के किरदार का नाम है लक्ष्मण.. फिल्म में वे ऐसे इंसान बने हैं, जो ची़जें काफी धीरे समझता है। लेकिन वह सारे कमियों से लड़ता है और अपने खोए भाई को ढूंढ़ता है, जो भारत- चीन युद्ध में गायब हो जाता है।

चीन में होगी रिलीज..

चीन में होगी रिलीज..

भारत के साथ ट्यूबलाइट में चीनी एक्ट्रेस ज्हू ज्हू सलमान के अपोजिट दिखेंगी। बता दें, यह पहली फिल्म होगी जो भारत के साथ साथ ही चीन में भी रिलीज होगी। इससे पहले बॉलीवुड फिल्में 3 इडियट्स, पीके, बाहुबली, हैप्पी न्यू ईयर भी चीन में रिलीज की गई थीं, लेकिन भारत में रिलीज होने के 6-8 महीने में रिलीज होने के बाद।

English summary
Here’s the brand new poster of Tubelight featuring Salman Khan with on screen brother Sohail Khan.
Please Wait while comments are loading...