For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान 'टाइगर 3' को लेकर ऐसे कर रहे हैं ट्रेनिंग, पहली बार भाईजान ने किया बड़ा ऐलान!

    |

    सुपरस्टार सलमान खान इस समय फिल्म टाइगर 3 को लेकर चर्चा में हैं और आए दिन इससे किसी ना किसी तरह की अपडेट सामने आती रहती है। लेकिन इस बार सलमान खान एक ऐसा वीडियो पोस्ट कर दिया है जो कि फैंस के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में सलमान खान बॉडी बिल्डिंग करते नजर आ रहे हैं। दरअसल सलमान खान टाइगर 3 के लिए शानदार बॉडी बना रहे हैं और इसकी ट्रेनिंग का वीडियो साझा किया है।

    जान्हवी कपूर ने धड़क के सेट से साझा की यादें, धड़ल्ले से वायरल हुईं अनदेखी तस्वीरें!जान्हवी कपूर ने धड़क के सेट से साझा की यादें, धड़ल्ले से वायरल हुईं अनदेखी तस्वीरें!

    उन्होने इस वीडियो के साथ जो कैप्शन लिखा है वो इस बात का सुबूत है। दरअसल सलमान खान वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है कि.. 'दोस्तों मुझे लगता है कि ये टाइगर 3 के लिए ट्रेनिंग चल रही है।'

    ये वीडियो फैंस के लिए काफी खास इसलिए भी है क्योंकि पहली बार सलमान खान ने आधिकारिक तौर पर टाइगर 3 टाइटल का नाम लिखा है। इसके पहले इसको लेकर किसी तरह का आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ था।

    इंस्टाग्राम वीडियो ने धमाका कर दिया

    इंस्टाग्राम वीडियो ने धमाका कर दिया

    इसके तुरंत बाद सलमान खान के इस इंस्टाग्राम वीडियो ने धमाका कर दिया है और ट्विटर पर सलमान खान और टाइगर लगातार ट्रेंड हो रहा है। पता ये भी चल रहा है कि सलमान खान इस फिल्म की शूटिंग फिर से शुरु कर चुके हैँ। इस शेड्यूल में सलमान खान और इमरान हाशमी के सिक्वेंस शूट किए जाएंगे।

    रशिया जाएंगे

    रशिया जाएंगे

    कुछ समय पहले भी खबर आई थी कि.. सलमान खान इस साल जुलाई में इस फिल्म की शूटिंग के लिए रशिया जाएंगे और वहीं पर इस फिल्म का आखिरी शेड्यूल शूट किया जाना है।

    टाइगर 3 काफी बड़े पैमाने पर बन रही है

    टाइगर 3 काफी बड़े पैमाने पर बन रही है

    मेकर्स ने पहले ही ये बता दिया कि सलमान खान की टाइगर 3 काफी बड़े पैमाने पर बन रही है और इसका कारण पिछली फिल्में हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म काफी बड़े बजट की है और फैंस इसके लिए काफी उत्सुक हैं।

    मनीष शर्मा निर्देशित कर रहे हैं

    मनीष शर्मा निर्देशित कर रहे हैं

    इस बार फिल्म को मनीष शर्मा निर्देशित कर रहे हैं जबकि इसके पहले कबीर खान और अली अब्बास जफर दोनों फिल्मों के निर्देशक रहे थे। वर्कफ्रंट की बात करें तो इसके अलावा किक 2, कभी ईद कभी ईद दिवाली, अंतिम और पठान को लेकर बिजी हैं।

    कैटरीना कैफ

    कैटरीना कैफ

    सलमान खान के साथ एक बार फिर से कैटरीना कैफ धमाका करने वाली है। लेकिन इस बार उनके रोल में काफी बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा।

    English summary
    Bollywood Superstar Salman Khan training for Tiger 3 video, Fans says i waiting for the film! Emraan Hashmi will be in negative role.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X