For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'भारत' में 'मौत का कुआं' जैसा खतरनाक स्टंट करते दिखेंगे सलमान खान- ली खास ट्रेनिंग!

    |

    निर्देशक अली अब्बास ज़फ़र की फिल्म 'भारत' एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है, जिसका जीवन एक स्वतंत्र राष्ट्र के रूप में भारत की यात्रा के साथ जुड़ा हुआ है। फिल्म में सलमान खान विभिन्न लुक में दिखाई देंगे, जिसमें एक लुक में वह एक अस्सी साल के बूढ़े के लुक में भी नज़र आएंगे।

    'फिलहाल राजनीति में आने का कोई इरादा नहीं'- सलमान खान

    चूंकि फ़िल्म की कहानी कई दशकों तक फैली है, इसीलए यह भारत (सलमान) के जीवन के विभिन्न अध्यायों में बंट जाती है। फिल्म के पहले भाग में सलमान 'मौत का कुआं' में बाइकर के रूप में नज़र आएंगे, जो कई दशक पहले बाहरी मनोरंजन और रोमांच के रूप में प्रसिद्ध था।

    अपने किरदार की बारीकियों को समझने के लिए सलमान ने उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में स्थित एक असली मौत के कुएं का दौरा किया था। सलमान को असली स्टंटमैन द्वारा प्रशिक्षित भी किया गया ताकि वह अपने इस सीक्वेंस को अच्छे से निभा सकें।

    अली अब्बास ज़फ़र ने बारे में जानकारी देते हुए बताया, 'हमारे लिए सबसे बड़ी चुनौती यह थी कि भारत में बहुत कम "मौत का कुंआ" कलाकार बचे हैं। मौत के कुएं का पता लगाने में ही हमें कुछ समय लग गया। हमें सलमान को प्रशिक्षित करने और सेट को सही ढंग से बनाने में मदद के लिए स्टंटमैन वहां से बुलाने पड़े। सलमान भाई एक अच्छे राइडर हैं लेकिन उन्होंने कुएं में बाइक चलाने के लिए कड़ी मेहनत की है।'

    फिल्म में सलमान खान, कैटरीना कैफ, तब्बू, दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर और जैकी श्रॉफ अहम किरदारों में दिखेंगे। भारत में छह दशकों तक फैले एक व्यक्ति का सफ़र दिखाया जाएगा। लिहाजा, फिल्म में सलमान खान 5 अलग अलग लुक में नजर आएंगे।

    टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत फ़िल्म "भारत" का निर्माण अतुल अग्निहोत्री, अलवीरा अग्निहोत्री, भूषण कुमार, कृष्ण कुमार ने रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड और सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले किया है। फिल्म ईद के मौके पर 5 जून को रिलीज होगी।

    English summary
    Salman Khan took special training for Maut Ka Kuwan stunt in Bharat. Film to release on this Eid, 5th June.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X