»   » सलमान खान की 'टाईगर जिंदा है'.. 300 करोड़ी होना फाइनल.. लेकिन.....!

सलमान खान की 'टाईगर जिंदा है'.. 300 करोड़ी होना फाइनल.. लेकिन.....!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

ट्यूबलाइट की असफलता के बाद अपनी अगली फिल्म टाईगर जिंदा है को लेकर सलमान खान काफी सचेत हो गए हैं। फिल्म के प्रमोशन में सलमान इस बार कोई कभी नहीं छोड़ना चाहते। सूत्रों की मानें तो ट्यूबलाइट की काफी कम प्रमोशन की गई थी और सलमान इसे ही फिल्म के फ्लॉप होने का कारण मानते हैं। 

2018 की सबसे धमाकेदार फिल्म.. इस First LOOK से फाइनल है!

रिपोर्ट्स की मानें तो टाईगर जिंदा है की मार्केटिंग पर सलमान खान खुद काम करने वाले हैं। सुपरस्टार की टीम चाहती है कि फिल्म का प्रमोशन काफी पहले से ही शुरु कर दिया जाए। यहां तक की सलमान को भी ज्यादा से ज्यादा समय देने की सलाह दी गई है। 

Tiger Zinda Hai

कोई शक नहीं कि सलमान खान- कैटरीना कैफ की यह धमाकेदार एक्शन फिल्म अभी से ही काफी सुर्खियां बटोर रही है। अली अब्बास जफर के निर्देशन में आ रही यह फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज होगी। फिल्म को यशराज फिल्म्स प्रोड्यूस कर रहे हैं। लिहाजा, यह देखना दिलचस्प होगा कि आखिर सलमान मार्केटिंग प्लान में क्या बदलाव लाते हैं। 

Salman Khan Tiger Zinda Hai is BIGGEST release than Sanjay Dutt biopic: Ranbir Kapoor | FilmiBeat

बहरहाल, इस फिल्म से बॉक्स ऑफिस को काफी उम्मीदें हैं। क्योंकि फिल्म में सलमान खान एक बार फिर जबरदस्त एक्शन अवतार में नजर आने वाले हैं। यहां जानें टाईगर जिंदा है क्यों होगी सुपरहिट-

सलमान खान एक्शन अवतार

सलमान खान एक्शन अवतार

ट्यूबलाइट में गांधीजी के आदर्शों पर चलने के बाद.. दबंग खान वापस अपने एक्शन अवतार में नजर आएंगे। जिसमें फैंस उन्हें सबसे ज्यादा पसंद करते हैं।

सलमान- कैटरीना की जोड़ी

सलमान- कैटरीना की जोड़ी

सलमान- कैटरीना को साथ में देखने के लिए फैंस क्रेजी हैं। इससे पहले भी इस जोड़ी ने एक था टाईगर जैसी एक्शन फिल्म दी है।

सुपरहिट फिल्म की सीक्वल

सुपरहिट फिल्म की सीक्वल

कहीं ना कहीं टाईगर जिंदा है को अपनी पहली फिल्म 'एक था टाईगर' की सफलता का फायदा जरूर मिलेगा। खासकर ओपनिंग डे पर..

क्रिसमस का फायदा

क्रिसमस का फायदा

फिल्म क्रिसमस पर सोलो रिलीज होगी। लिहाजा, फिल्म के पास कमाने के लिए काफी समय है। हालांकि ट्यूबलाइट भी ईद पर रिलीज हुई.. लेकिन क्रिसमस की छुट्टियां फिल्म रिलीज के लिए कई मायने में बेहतर मानी जाती हैं।

फ्लॉप फिल्म से सीख

फ्लॉप फिल्म से सीख

कोई शक नहीं कि ट्यूबलाइट के फ्लॉप होने के बाद.. निर्देशक अली अब्बास जफर अपनी फिल्म टाईगर जिंदा है में काफी सावधानी बरतेंगे। क्योंकि उन्हें ये तो समझ आ गया होगा कि सलमान खान की स्टारडम पर फिल्म नहीं चलने वाली।

एक्शन फिल्म

एक्शन फिल्म

टाईगर जिंदा है में काफी जबरदस्त एक्शन सीन्स डाले जा रहे हैं। जिसके लिए हॉलीवुड एक्शन डाइरेक्टर्स को लाया गया है। और एक्शन फिल्मों के दर्शक वर्ग को यह जरूर अच्छा लगेगा।

English summary
Rumour says, Salman Khan to take charge of marketing for Tiger Zinda Hai after Tubelight’s poor box office collection.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi