For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान को रेस 3 से बड़ा झटका- अब करेंगे करोड़ों नुकसान की भरपाई!

    |

    सलमान खान की फिल्म रेस 3 बॉक्स ऑफिस पर 175 करोड़ तक पहुंच तक गई, लेकिन बता दें, फिल्म को फायदा नहीं हुआ है। रेमो डिसूजा की यह फिल्म 150 करोड़ के बजट पर बनी थी। वहीं, डिस्ट्रिब्यूटर्स को भी फिल्म से काफी उम्मीद थी, जिस वजह से इसे मंहगे दामों पर खरीदा गया था। लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई।

    संजय दत्त ने शाहरुख से कहा- 'तुम्हें कोई हाथ भी लगाए, तो तुम मुझे बताना..'

    रेस 3 के निर्माता सलमान खान हैं। फिल्म के डिजिटल राइट्स जहां 100 करोड़ में बिके हैं, वहीं सैटेलाइट राइट्स 25 करोड़ में। ओवरसीज और देश में फिल्म 180 करोड़ का आंकड़ा पार कर ही जाएगी। लिहाजा, सलमान खान को बतौर निर्माता फिल्म से फायदा ही मिला है।

    लेकिन वहीं, फिल्म के सब- डिस्ट्रिब्यूटर्स को सलमान खान की वजह से भारी नुकसान सहना पड़ रहा है, जिन्होंने भारी दाम देकर फिल्म खरीदे थे। सभी ने सोचा था कि फिल्म किसी भी तरह 250 करोड़ तक की कमाई तो कर ही लेगी। लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। रिपोर्ट्स की मानें तो रेस 3 की कमाई को देखते हुए सलमान खान सारे नुकसान की भरपाई करेंगे।

    गौरतलब है कि इसके पहले 2017 ईद में रिलीज ट्यूबलाइट के लिए भी सलमान खान ने डिस्ट्रिब्यूटर्स को पैसे चुकाए थे। 100 करोड़ की ट्यूबलाइट ने महज 121 करोड़ की कमाई की थी। यह सलमान खान के लिए किसी झटके से कम नहीं।

    भारत में कमाई

    भारत में कमाई

    सलमान खान की इस फिल्म ने भारत में 173 करोड़ से ऊपर की कमाई कर ली है। फिल्म अब ज्यादा से ज्यादा 175 करोड़ तक जा सकती है।

    वर्ल्डवाइड कलेक्शन

    वर्ल्डवाइड कलेक्शन

    फिल्म ने अभी तक 270 करोड़ का वर्ल्डवाइड कलेक्शन किया है। जो कि सलमान खान की पिछली फिल्मों के मुकाबले बेहद कम है।

    13वीं फिल्म

    13वीं फिल्म

    100 करोड़ कल्ब में लगातार यह सलमान खान की तेहरवीं फिल्म है। जाहिर है सलमान खान का यह शानदार रिकॉर्ड कोई नहीं तोड़ सकता।

    छठी 100 करोड़ी फिल्म

    छठी 100 करोड़ी फिल्म

    यह 2018 की छठी बॉलीवुड फिल्म है.. जिसने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। इससे पहले पद्मावत, सोनू के टीटू की स्वीटी, रेड, बागी 2 और राज़ी ने इस कल्ब में एंट्री ली है।

    संजू ने दी टक्कर

    संजू ने दी टक्कर

    राजकुमार हिरानी की फिल्म संजू के आते ही रेस 3 सिनेमाघरों से गायब हो गई। खास बात है कि संजू महज 6 दिनों में ही रेस 3 की लाइफटाइम कलेक्शन को पार कर जाएगी।

    बजट और कमाई

    बजट और कमाई

    175 करोड़ कमाकर भी रेस 3 हिट नहीं हो पाई.. क्योंकि फिल्म का बजट काफी ज्यादा था। इस एक्शन- थ्रिलर को 150 करोड़ में बनाया था। लिहाजा, फिल्म को हिट होने के लिए कम से कम 250 करोड़ की कमाई करनी थी।

    English summary
    According to reports, Salman Khan to reimburse ‘Race 3’ distributors for losses incurred.. like he did during Tubelight.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X