For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शेर खान में सुपर हीरो बन कमाल दिखाएंगे सलमान खान

    By Belal Jafri
    |
    अब आप सलमान खान को उस रूप में देखेंगे जिसकी कल्पना अब तक आपके द्वारा नहीं की गयी होगी। हो सकता है अब आप बिना किसी सहारे के सलमान को ऊँचे ऊँचे पहाड़ों से कूदते हुए देखे। या फिर ऐसा भी हो सकता है आप सलमान को बिना आक्सीजन मास्क के समुंदर में गोते लगाते हुए देखें। कहने का मतलब ये है की अब आप सलमान को वो सब करते हुए देखेंगे जिसको एक आम आदमी नहीं कर सकता। जी हां दबंग खान अपनी आगामी फिल्म 'शेर खान' में सुपर हीरो बनने जा रहे हैं। इस खबर से बॉलीवुड को ऋतिक रोशन और शाहरुख खान के बाद सलमान खान के रूप में एक और सुपर हीरो मिलने जा रहा है।

    गौर करने वाली बातये है कि सल्लू कि इस फिल्म के निर्माता भाई अरबाज खान हैं। जिन्होंने फिल्म को लेकर तैयारियां तेज कर दी हैं। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में सलमान एक बिलकुल नए और ख़ास आवतार में दर्शकों के सामने अवतरित होंगे। फिल्म शेर खान में सलमान खान का किरदार चमत्कारिक शक्तियों से लैस होगा।

    अगर सूत्रों कि माने तो इस फिल्म में सलमान खान ऐसे रूप में सुपरहीरो नजर आएंगे जिसे अब तक बॉलीवुड में देखा नहीं गया है। सूत्रों ने ये भी बताया कि फिल्म के लिए विदेशों से टैक्नीशियन और क्रू हायर करने की बात चल रही है।

    माना जा रहा है कि यह सलमान की शेर खान बच्चों से लेकर बूढों तक सबके ‌लिए होगी। फिल्म के निर्देशन का जिम्मा सोहेल खान ने उठाया है। सलमान खान की हीरोइन का अभी चयन नहीं हो पाया है। फिल्म की शूटिंग अक्तूबर में शुरू होने की संभावना है।

    ज्ञात हो कि बॉलीवुड के दूसरे खान यानी बादशाह खान ने अपनी फिल्म 'रॉ वन' के प्रमोशन के लिए बहुत धुंआधार प्रचार प्रसार किया था। किंग खान के लाख प्रयासों के बावजूद भी उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सलमान की 'बॉडीगार्ड' से पीछे रह गई थी। अतः इसी बात से खुश सल्लू इस फिल्म को लेकर अभी से ही बेफिक्र हैं।

    English summary
    Megastar Salman Khan is all set to turn a superhero. Post the success of his contemporaries Shah Rukh Khan and Hrithik Roshan in the superhero avatar Sher Khan.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X