»   » सलमान बनाने चले येलो फिल्में, नहीं भाया रियल सिनेमा!

सलमान बनाने चले येलो फिल्में, नहीं भाया रियल सिनेमा!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
सलमान खान के नाम से फिल्में बॉक्स ऑफिस पर चल जाया करती हैं लेकिन आजकल सलमान की फिल्मों को थोड़ा बुरा हाल चल रहा है इसलिए शायद सलमान खान ने अब येलो फिल्म बनाने की सोची है। येलो यानी कि ऐसी फिल्में जिनमें कुछ मतलब ना हो और सिर्फ आंखों के लिए फिल्में बनें। यानी की फिल्में देखने में मजा आए लेकिन दिमाग लगाने की जरुरत ही ना हो। सलमान खान की पिछली कुछ साउथ रीमेक फिल्में बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट हुई हैं लेकिन आजकल सलमान के दिन थोड़े बुरे चल रहे हैं। उनकी बड़े बजट की और काफी उम्मीदों वाली फिल्म जय हो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं चली। अब भले ही सलमान खान कहें कि उनके अनुसार जय हो हिट थी लेकिन उनके कहने भर से फिल्म को हिट नहीं मान लिया जाएगा।

सलमान खान ने कहा क्या 120 करोड़ कमाना आसान है?

जय हो फिल्म के लिए सलमान खान ने काफी मेहनत की थी और साथ ही उन्होंने पूरी कोशिश की थी कि आम जनता से रिलेट करके वो जय हो को हिट बना सकें। लेकिन कहीं ना कहीं सलमान खान के फैंस को ये रियल चेहरा और ये रियैलिटी कुछ खास नहीं भाई और उन्होंने फिल्म को पसंद नहीं किया। तो सलमान खान ने सोच लिया कि अब वो येलो फिल्ममेकर और येलो एक्टर बन जाएंगे। यानी कि उनकी फिल्में सिर्फ आंखों को भाएंगी। रोमांस, एक्शन, खूबसूरती सिर्फ यही नज़र आएगा उनकी फिल्मों में। अब देखना है कि सलमान खान को ये येलो फिल्में कितना सूट करती हैं।

वैसे आप लोग जो कि अपना पूरा दिमाग इसी पर लगा रहे हैं कि ये येलो फिल्ममेंकिंग है क्या और सलमान खान ये क्यों कर रहे हैं तो आपको बता दें कि असल में हम बात कर रहे थे मराठी फिल्म येलो की जिसका रीमेक सलमान खान बनाने की सोच रहे हैं। रितेश देशमुख की मराठी फिल्म येलो का हिंदी संस्करण बनाने के लिए सलमान खान पूरी तरह से तैयार हैं। उम्मीद है कि जल्द ही सलमान येलो फिल्म का रीमेक बनाना शुरु कर दें। इस खबर का ऊपरी हिस्सा आज के दिन यानी मूर्ख दिवस के डेडीकेटेड है। तो कृप्या उसपर ध्यान ना दें। खबर सिर्फ इतनी है कि सलमान खान रितेश देशमुख की मराठी फिल्म येलो का रीमेक बनाने की सोच रहे हैं।

English summary
Salman Khan wants to make remake of Marathi movie Yellow. Yellow is a Marathi movie made by Ritesh Deshmukh. Salman Khan has not yet decided but according to the news Salman liked the movie and want to make it in Hindi.
Please Wait while comments are loading...