For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    700 करोड़.. सलमान खान का 2019 धमाका.. बैक टू बैक.. FINAL है!

    By Neeti
    |

    सलमान खान एक के बाद एक दनादन फिल्में साइन करते जा रहे हैं.. इसी का नतीजा का है कि सिर्फ 2017, 2018 की नहीं.. बल्कि 2019 तक सलमान के पास फिल्मों की लाइन लगी है। जबकि कितने फिल्में अफवाहों के घेरे में हैं।

    3 साल.. अब आ रहा है इस KHAN फिल्म का धमाकेदार सीक्वल!

    कुछ ही दिनों पहले सलमान खान के नए फिल्म की घोषणा की गई, जिसका नाम है- 'भारत'। फिल्म 2019 ईद में रिलीज होगी। फिल्म के निर्देशक होंगे अली अब्बास जफर, जबकि प्रोड्यूस कर रहे हैं अतुल अग्निहोत्री। लेकिन इतना ही नहीं.. अगले ही दिन अरबाज खान ने 'दबंग 3' को भी कंफर्म बताया है।

    अरबाज खान ने साफ साफ कहा कि दबंग 3 अगले साल यानि की 2018 में फ्लोर पर आ जाएगी। जाहिर है 2019 की शुरुआत तक फिल्म खत्म हो जाएगी। लिहाजा, 2019 के मध्य या अंत तक फिल्म रिलीज हो जाएगी। अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या सलमान ईद के बाद दिवाली अपने नाम करते हैं.. या क्रिसमस!

    Salman Khan film Bharat: Interesting and unknown facts | FilmiBeat

    'भारत' और 'दबंग 3'.. काफी उम्मीदें हैं कि सलमान खान की ये दोनों ही धमाका करने वाली हैं। दबंग 3 से तो आराम से 300 करोड़ से ऊपर के कमाई की उम्मीद की जा सकती है। वहीं, भारत से सलमान एक बार फिर देशभक्ति वाले अंदाज में नजर आएंगे।

    बहरहाल, यहां जानें सलमान खान की आने वाली फिल्में-

    टाईगर जिंदा है

    टाईगर जिंदा है

    सलमान खान अपनी फिल्म 'एक था टाईगर' के सीक्वल टाईगर जिंदा है में नजर आने वाले हैं। फिल्म 2017 दिसंबर में रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर करने वाले हैं।

    रेस 3

    रेस 3

    रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनेगी फिल्म रेस 3.. फिल्म इस साल नवंबर तक फ्लोर पर आ जाएगी। फिल्म में सलमान निगेटिव भूमिका में दिखेंगे।

    दबंग 3

    दबंग 3

    सलमान खान की यह फिल्म धमाका करने के लिए तैयार है। फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम किया जा रहा है। अरबाज खान ने कंफर्म किया है कि फिल्म 2018 के मध्य तक फ्लोर पर आ जाएगी।

    भारत

    भारत

    2018 ईद के बाद.. अब सलमान खान के 2019 ईद भी अपने नाम कर लिया है। जी हां, सलमान खान की अगली फिल्म का नाम होगा 'भारत'। फिल्म को अतुल अग्निहोत्री प्रोड्यूस कर रहे हैं.. जबकि निर्देशन का जिम्मा संभाला है अली अब्बास जफर ने।

    वांटेड 2

    वांटेड 2

    वांटेड 2 प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी फिल्म वांटेड का सीक्वल भी प्लान किया जा रहा है। हालांकि अभी फिल्म से जुड़ी कोई खबर बाहर नहीं आई है।

    नो एंट्री में एंट्री

    नो एंट्री में एंट्री

    अनीस बज्मी की इस फिल्म में सलमान खान डबल रोल में नजर आएंगे। फिल्म में सलमान के साथ फरदीन खान भी होंगे। खबर है कि फिल्म में 10 एक्ट्रेसस होंगी।

    किक 2

    किक 2

    किक 2 भी लगातार चर्चा में बनी हुई है। खबर है कि इस फिल्म में सलमान डबल रोल निभाने वाले हैं। यानि हीरो भी सलमान.. विलेन भी सलमान।

    English summary
    Salman Khan to come with two films back to back in year 2019. One is Bharat and other is Dabangg 3.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X