»   » सलमान खान BOX OFFICE.. हर साल.. 600 करोड़.. अक्षय कुमार को टक्कर!

सलमान खान BOX OFFICE.. हर साल.. 600 करोड़.. अक्षय कुमार को टक्कर!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान धीरे धीरे अपनी फिल्मों को लेकर काफी गंभीर होते जा रहे हैं। इसके लिए उन्होंने अपने काम करने का तरीका भी बदल लिया है। सूत्रों की मानें तो सलमान अब ज्यादा से ज्यादा फिल्में करने वाले हैं। हम्मम.. यानि की अक्षय कुमार को टक्कर.. 

SHOCK: ''उस सुपरस्टार ने मां के मरने पर भी छुट्टी नहीं दी.. हद है..''

फिलहाल बॉलीवुड में सिर्फ अक्षय कुमार ऐसे एक्टर हैं, जो एक साल में तीन से चार फिल्में करते हैं। लेकिन अब सलमान भी दो से तीन फिल्में करने वाले हैं। जिनमें से एक फिल्म उनके होम प्रोडक्शन की जरूर होगी। जी हां, हर साल सलमान के होम प्रोडक्शन SKF की फिल्म रिलीज होने वाली है।

Salman Khan

सलमान के करीबी का बताना है कि सलमान अब ज्यादा फिल्में करेंगे ताकि अपने होम प्रोडक्शन की फिल्म और दूसरे निर्माता के फिल्मों के बीच बैलेंस बना रहे। यानि की हर साल लगभग 600 से 800 करोड़ सलमान करेंगे अपने नाम। अब जबकि उनकी एक फिल्म ही 300 करोड़ कमा लेती है.. तो सोचें दो- तीन फिल्में क्या करेगी!

बता दें, 2017 में सलमान ट्यूबलाइट और टाईगर जिंदा हैं में नजर आने वाले हैं। दोनों ही फिल्मों से 400 करोड़ के कलेक्शन की उम्मीद जताई जा रही है। 

ट्यूबलाइट

ट्यूबलाइट

कबीर खान के निर्देशन में बन रही फिल्म ट्यूबलाइट 2017 के ईद पर रिलीज होगी। फिल्म भारत- चीन युद्ध के इर्द गिर्द बुनी कहानी है। फिल्म से 400 करोड़ की उम्मीद की जा रही है।

टाईगर जिंदा है

टाईगर जिंदा है

सलमान खान अपनी फिल्म 'एक था टाईगर' के सीक्वल टाईगर जिंदा है में नजर आने वाले हैं। फिल्म 2017 दिसंबर में रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर करने वाले हैं। इस फिल्म से भी 400 करोड़ क्लब में एंट्री की उम्मीद है।

अतुल अग्निहोत्री की फिल्म

अतुल अग्निहोत्री की फिल्म

अतुल अग्निहोत्री की अगली फिल्म में सलमान- कैटरीना फाइनल हैं। फिल्म अगले साल.. यानि की 2018 में आ सकती है।

दबंग 3

दबंग 3

सलमान खान की यह फिल्म धमाका करने के लिए तैयार है। फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम किया जा रहा है। अरबाज खान के मुताबिक जैसे ही सलमान बाकी फिल्मों से फ्री हो जाएंगे.. दबंग 3 पर काम शुरु हो जाएगा।

किक 2

किक 2

किक 2 आजकल काफी चर्चा में है। इस फिल्म में सलमान खान किक को-स्टार जैकलीन फर्नांडीस के साथ रोमांस नहीं करेंगे। बल्कि इस फिल्म के लिए किसी दूसरी एक्ट्रेस की तलाश जारी है। अफवाहों में कृति सैनन का नाम सबसे ऊपर बताया जा रहा है।

सूरज बड़जात्या की फिल्म

सूरज बड़जात्या की फिल्म

अफवाहें हैं कि सूरज बड़जात्या की अगली म्यूजिकल फिल्म में सलमान खान होंगे। फिलहाल निर्देशक फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं।

रेमो डिसूजा की फिल्म

रेमो डिसूजा की फिल्म

रेमो डिसूजा की अगली डांस ड्रामा फिल्म में सलमान खान एक पिता के किरदार में नजर आएंगे। साथ ही इन्हें आप जबरदस्त डांस करते भी देखेंगे।

English summary
Salman Khan has decided to do more films, so that he can do at least one home production per year.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi