For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'टाईगर जिंदा है' का अंतिम DHAMAKA.. तस्वीरों को देखकर.. हैरान रह जाएंगे!

    By Neeti
    |

    'टाईगर जिंदा है' के ट्रेलर को काफी पसंद किया गया है। नतीजा यह है कि ट्रेलर दुनिया भर में सबसे ज्यादा देखा जाने वाला ट्रेलर बन चुका है। कोई शक नहीं अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने वाली है।

    सलमान की 'रेस 3'.. फैंस को धोखा.. 300 करोड़ी 'ब्लॉकबस्टर' झटका!

    टाईगर जिंदा है कि कहानी ईराक में आईएसआईएस के चंगुल में फंसी 25 भारतीय नर्सों की कहानी है.. कि किस तरह टाईगर उन्हें ईराक से बचाकर भारत लाता है। खैर, फिल्म की कहानी जितनी आसान दिखती है.. निर्देशक को यह फिल्माना उतना ही मुश्किल था।

    अली अब्बास जफर ने ईराक को दिखाने के लिए अबु ढ़ाबी में एक काफी बड़ा सेट तैयार किया था। बता दें, यह किसी भी बॉलीवुड फिल्म की विदेश में बनाया गया सबसे बड़ा फिल्म सेट था। नीचे दी तस्वीर में आप देख सकते हैं कि किस परफेक्शन के साथ काम किया गया है।

    अबु ढ़ाबी में शूटिंग

    अबु ढ़ाबी में शूटिंग

    अबु ढ़ाबी में फिल्म के लिए शानदार सेट तैयार किया गया था। फिल्म का सेट 20 हजार स्क्वेयर मीटर पर सेट तैयार हुआ था, जहां 150 से ज्यादा वर्कर्स लगाए गए थे।

    विदेश में फिल्म

    विदेश में फिल्म

    फिल्म की पूरी शूटिंग हुई है विदेश में। इसके लिए टीम ने कई अलग अलग देशों में लोकेशन ढ़ूंढ़े हैं, जिसे बॉलीवुड में ज्यादा नहीं देखा गया है।

    खतरनाक एक्शन

    खतरनाक एक्शन

    एक सीन में सलमान खान ऑस्ट्रिया के बर्फ से ढ़ंके जंगल में भेड़ियों के साथ लड़ते नजर आएंगे। इस सीन के लिए फिल्म की टीम ने काफी तैयारी की थी। भेड़ियों को प्रॉपर ट्रेनिंग दी गई.. इसे शूट करने के लिए इंटरनेश्नल क्रू को शामिल किया गया। साथ ही शूटिंग के समय भी सारी सुरक्षा बरती गई।

    ठंड में भी शूटिंग

    ठंड में भी शूटिंग

    खास बात यह है कि इनमें से कई लोकेशन जीरो डिग्री तापमान वाले भी थे। यानि की कड़कड़ाती ठंड में सुपरस्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ ने शूट किया था।

    इन लोकेशन पर शूटिंग

    इन लोकेशन पर शूटिंग

    फिल्म की शूटिंग अबु ढ़ाबी, ऑस्ट्रिया और मुंबई में किया गया है।

    कैट- सलमान के किरदार

    कैट- सलमान के किरदार

    पिछली फिल्म की तरह यहां भी सलमान खान- अविनाश सिंह राथौड़ (टाईगर).. और कैटरीना- ज़ोया के किरदार में नजर आएंगे। सलमान RAW एजेंट हैं, जबकि कैटरीना ISI एजेंट..

    English summary
    Director Ali Abbas Zafar recreated Iraq, to shoot his realistic action thriller Tiger Zinda Hai in Abu Dhabi.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X