For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान को मूसेवाला जैसे जान से मारने की धमकी, बिश्नोई से मुंबई पुलिस ने की पूछताछ !

    By Filmibeat Desk
    |

    सलमान खान को धमकी भरा खत मिलने के बाद मुंबई पुलिस ने इसकी जांच शुरू की है। मीडिया रिपोर्ट अनुसार इस पूरे मामले को लेकर बुधवार को मुंबई पुलिस क्राइम शाखा ने सलमान खान के 2 बॅाडगार्ड से भी पूछताछ की। सलीम खान और सलमान खान के बयान दर्ज कर उनके घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई। मीडिया रिपोर्ट अनुसार मुंबई पुलिस ने सलमान खान धमकी मामले में बिश्नोई से पूछताछ करने के लिए बुधवार को दिल्ली पहुंची थी।

    फिलहाल पुलिस ने इस मामले में खुलकर कोई जानकारी नहीं दी है। बिश्नोई पर शक जाने की वजह यह भी है कि धमकी के खत में लिखा था कि सलमान खान बहुत जल्द आपका मूस वाला जैसे अंजाम होगा, जी.बी. और एल.बी। इसमें एल.बी. का मतलब लॅारेंस बिश्नोई।

    Recommended Video

    Salman Khan ने धमकी मिलने के बाद पुलिस को दिया बयान, गैंगस्टर बिश्नोई के डर से कहा ये|FilmiBeat

    मिली जानकारी अनुसार बिश्नोई एक मामले के कारण दिल्ली पुलिस के हिरासत में है। बिश्नोई से पूछताछ के बाद मुंबई पुलिस इस केस में भले ही एक कदम आगे बढ़ी है लेकिन धमकी भरे खत को भेजने वाले शख्स को लेकर पुलिस को अभी भी कोई मजबूत सबूत नहीं मिला है।

    Salman Khan

    फिलहाल इस पूरे मामले के बीच सलमान खान अपनी आगामी फिल्म कभी ईद कभी दिवाली यानी कि भाईजान की शूटिंग हैदराबाद में कर रहे हैं। रिपोर्ट अनुसार हैदराबाद में भाई जान के सेट पर सलमान खान की सुरक्षा तीन गुना अधिक बढ़ा दी गई है। सेट पर आने वाले हर व्यक्ति पर पैनी नजर रखी जी रही है। साथ ही शूटिंग की जगह पर पहुंचने वाले लोगों की चेकिंग भी की जा रही है।

    गौरतलब है कि सलमान खान ने मंगलवार को पुलिस में दिए गए बयान में कहा है कि किसी भी व्यक्ति से धमकी, धमकी भरे फोन कॉल या फिर किसी भी तरह का निजी विवाद होने से पूरी तरह सेस इनकार किया हैवहीं कुछ दिन पहले बांद्रा पुलिस ने सलीम खान और सलमान खान को धमकी भरा खत मिलने के बाद अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

    English summary
    Salman Khan threat letter Mumbai police crime branch investigation with gangster lawrence bishnoi,here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X