For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अनोखा VIDEO बनाकर, सलमान सहित रेस 3 की स्टारकास्ट ने रेमो को किया बर्थडे विश

    |

    रेस 3 के निर्देशक मशहूर कोरयोग्राफर रेमो डिसूजा आज अपना जन्म दिन मना रहे है। ऐसे मौके पर उनको फिल्म रेस 3 की स्टारकास्ट बधाई ना दे ऐसा भला कैसे हो सकता है। बता दे कि रेमो के जन्मदिन के मौके पर पूरी रे3 की टीम ने रेमो डिसूजा बर्थडे विश किया है।

    बता दे कि बर्थडे विश एक अलग ही अंदाज में किया गया है जिसको देखकर आप भी दंग रहे जाएंगे। बता दे कि रेमो को विश करने के लिए पूरी रेस 3 की टीम ने एक प्लान करके वीडियो बनाया है।

    इस वीडियो मे सुपरस्टार सलमान खान के साथ साथ सभी रेस 3 के स्टार्स रेमो को एक अलग अंदाज में ही बधाई देते हुए नजर आ रहे है। बता दें कि इन दिनो रेस 3 की शूटिंग अबुधाबी में चल रही है जहां पर जल्द ही शूटिंग खत्म होने वाली है।

    ऐसे मौके पर सलमान खान इस वीडियो की शुरुआत करते है और रेमो तुम जियो हजारों साल गाना गाकर बर्थडे विश करते है। इसके बाद एक एक करके बॉबी देओल, अनिल कपूर, जैकलिन और डेजी समेत सभी स्टार्स रेमो के बर्थडे विश करते है। बता दे कि रेमो एक अच्छे निर्देशक के साथ साथ एक अच्छे इंसान भी है।

    इस वीशिंग वीडियो के दौरान सभी अपनी अपनी बेस्ट विशेज रेमो को देते है तो वही रमेश तौरानी कहते है कि आपको जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं और रेस 3 सबका रिकॉर्ड तोड़ दे रिलीज होने के बाद।

    बता दें कि इस तरह से एक कंपलीट वीडिया बनाकर सोशल मीडिया में पोस्ट कर दिया गया है जो कि जमकर वायरल हो रहा है।

    बता दें कि फिल्म रेस से पहली बार सलमान खान जुडे़ है और जाहिर है फिल्म का लेवल बाकी फिल्मों से काफी अच्छा रहने वाला है। सलमान खान ने रेस 3 के लिए कहा था कि ये हर रेस 3 से बिल्कुल अगल फिल्म है।

    पहली बार इस फिल्म में बॉबी देओल भी नजर आएंगे। बता दें कि फिल्म इसी साल ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी।

    English summary
    Director of race 3 Remo D Souza celebrate his birthday today, and Salman Khan, along with the team of Race 3, came together to shoot a birthday video for him.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X