For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'तेरे बिना' गाने पर फैंस का रिएक्शन, तारीफ के साथ निकाली ये कमी- सलमान-जैकलीन की केमिस्ट्री धुंआधार

    |

    देश में कोरोनावायरस के चलते लॉकडाउन जारी है। ऐसे में बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान पनवेल फार्महाउस में फंसे हुए हैं। हालांकि यहां वह लगातार काम करते नजर आ रहे हैं। पहले कोरोना पर 'प्यार करोना' गाना रिलीज किया और अब जैकलीन फर्नांडिस के साथ 'तेरे बिना' गाना रिलीज हुआ है। ईद से पहले सलमान खान ने इस खूबसूरत गाने से फैंस को ईदी दे दी है।

    सलमान खान के नए गाने 'तेरे बिना' को शूट करने के लिए लॉकडाउन के सभी नियमों का पालन किया गया। उन्होंने फार्महाउस पर ही इसे शूट किया। गाने में जैकलीन संग एक बार फिर सलमान खान की केमिस्ट्री देखने को मिली। इस गाने के रिलीज होते ही फैंस का रिएक्शन सामने आने लगा। सलमान खान के प्रशंसकों ने जमकर उनकी तारीफ की।

    इंटरनेशनल नर्स डे: काजोल, अभिषेक बच्चन समेत इन बॉलीवुड सेलेब्स ने किया नर्सों को सलाम, वायरल Tweetsइंटरनेशनल नर्स डे: काजोल, अभिषेक बच्चन समेत इन बॉलीवुड सेलेब्स ने किया नर्सों को सलाम, वायरल Tweets

    वहीं इक्का दुक्का फैंस ने सलमान खान के गाने को लेकर आलोचना भी की। कुछ ने गाने की कमियां और कुछ ने मजाक बनाया। खैर सलमान खान ने एक बार फिर अपनी आवाज से दर्शकों को खुश किया। ट्विटर पर देखें तो तेरे बिना हैशटैग ट्रेंड भी करने लगा है।

    पहले जरा गाने के बारे में जान लीजिए

    पहले जरा गाने के बारे में जान लीजिए

    तेरे बिना गाने को सलमान खान ने खुद गाया है, जिसे उनपर और जैकलीन फर्नांडिस पर फिल्माया गया है। गाने को कंपोज अजय भाटिया ने, गाने के बोल शब्बीर अहमद ने, निर्देशन सलमान खान ने द्वारा किया गया है।

    तेरे बिना गाने पर फैंस का रिएक्शन

    तेरे बिना गाने पर फैंस का रिएक्शन

    इन सभी कमेंट्स को आप देख सकते हैं कि कैसे फैंस भाईजान को लव यू बोलते बोलते नहीं थक रहे हैं।

    एन्जॉय कर रहे फैंस

    एन्जॉय कर रहे फैंस

    एक यूजर ने लिखा कि वह एन्जॉय कर रहे हैं, तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा जबरदस्त। इस तरह की कमेंट्स की गिनती करने बैठे तो पूरा दिन निकल जाएगा।

    जैकलीन और सलमान का रोमांस

    जैकलीन और सलमान का रोमांस

    गाने के वीडियो में सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिस का रोमांस एक बार जरूर ध्यान खींचता है। इसे को लेकर फैंस ने भी ट्वीट किया। इस यूजर ने जैकलीन और सलमान की कमेस्ट्री की जमकर तारीफ की।

    सलमान खान के गाने पर फैंस की नाराजगी

    सलमान खान के गाने पर फैंस की नाराजगी

    एक फैन ने सलमान खान के गाने पर नाराजगी जताई। उन्होंने लिखा कि लोग कोरोना से परेशान है तो आपने ये क्यों बनाया। वहीं एक यूजर ने रमजान से जोड़ते हुए कहा कि रोजों में गाना नहीं सुन सकते हैं, आपको कुरान से जुड़ी कोई बात करनी चाहिए थी।

    लॉकडाउन में दूसरा गाना

    लॉकडाउन में दूसरा गाना

    कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन जारी है। इस समय में भी वह लगातार काम कर रहे हैं। कोरोना पर गाना बनाने के बाद उन्होंने ये रोमांटिक सॉन्ग बनाया है।

    English summary
    Salman khan tere bina song fans twitter reaction about jacqueline fernandez chemistry
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X