»   » सलमान की PROBLEM: ना प्रेम जा पा रहा है, ना सुलतान आ पा रहा है!

सलमान की PROBLEM: ना प्रेम जा पा रहा है, ना सुलतान आ पा रहा है!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] सलमान खान आजकल काफी प्रॉब्लम में हैं और अगर उन्हें कोई दिक्कत है तो फिर फैन्स को ऐसी सलमान खान न्यूज़ मिलनी चाहिए। तो दिक्कत ये है कि सलमान खान अब अपनी आने वाली फिल्में करने पर ध्यान देना चाह रहे हैं और अगली सलमान खान फिल्म है सुलतानसुलतान की शूटिंग शुरू होने वाली है लेकिन यही सलमान खान की दिक्कत है।

दरअसल, सलमान खान प्रेम रतन धन पायो के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं और बाकी समय बिग बॉस ले ले रहा है। ऐसे में वो सुलतान की ट्रेनिंग पर फोकस नहीं कर पा रहे हैं। और ऐसा करने के लिए उनके पास अब केवल 10 दिन का समय है। इसलिए 22 नवंबर की तारीख सलमान के लिए बुक कर लीजिए।


लेकिन अब इसके लिए उन्हें प्रेम इफेक्ट से बाहर निकल कर सुलतान पर ध्यान देना होगा। वैसे भी सलमान खान का प्रेम फीवर एख बार जो फैन्स पर चढ़ गया तो उसे उतारने में काफी समय लग जाता है। उनके प्रेम में कुछ बात ही ऐसी है।
[सुलतान के साथ होगा इस टीवी एक्ट्रेस का डेब्यू?]


आखिरी बार उन्होंने हम साथ साथ हैं में प्रेम का किरदार निभाया था । जानिए क्या था इस प्रेम में खास -

 Family कनेक्शन

Family कनेक्शन

हम साथ साथ हैं की थीम थी रामायण जिसमें प्यार का पुट डालकहर और संगीत का तड़का मारकर राजश्री प्रोडक्शन्स ने बड़े प्यार से पेश किया। A family that eats together, prays together and stays together.


प्यारा सा प्रेम

प्यारा सा प्रेम

सलमान खान के फैन्स को उनका प्रेम वाला अंदाज़ हमेशा से पसंद रहा है। चाहे वो मैंने प्यार किया है हो या हम आपके हैं कौन, सलमान ने मासूम, शांत इमेज से हमेशा दर्शकों पर राज किया है।


भाई - बहन की बॉन्डिंग

भाई - बहन की बॉन्डिंग

कुछ रिश्ते इतने प्यारे होते हैं कि इंसान को तुरंत क्लिक कर जाते हैं। भाई, बहन, दोस्त इनमें से ही एक है। ऐसे रिश्तों का हल्का फुल्का प्यार, छेड़छाड़, तकरार देखकर फिल्मी दर्शक हमेशा इमोशनल हो जाते हैं।


रोमांस का ओवरडोज़

रोमांस का ओवरडोज़

सलमान खान का रोमांस का अंदाज़ बिल्कुल अलग हो जाता है। शरमीला लेकिन शरारती, शांत पर चुलबुला। और ये देखने में दर्शकों को काफी मज़ा आता है।


 सिंपल स्टोरी, नो ट्विस्ट

सिंपल स्टोरी, नो ट्विस्ट

कभी कभी सादी खिचड़ी भी बहुत स्वादिष्ट होती है, ये सूरज बड़जात्या ने बताया। फिल्म में कोई तामझाम नहीं था फिर भी आज भी जब ये टीवी पर आती है तो लोग चैनल सील कर ही देते हैं


 शादी, धमाके, गाने, इंटरटेनमेंट

शादी, धमाके, गाने, इंटरटेनमेंट

फिल्म में वो सब था जो अमूमन घरों में मिस किया जाता है। इस फिल्म से इंस्पायर होकर कई परिवारों ने फैमिली गेट टुगेदर और आउटिंग प्लैन करना शुरू कर दी।


ज़मीन से जुड़ा

ज़मीन से जुड़ा

ज़मीन से कैसे जुड़ा जाए वो भी इस प्रेम ने दिखा दिया। बड़े शहरों में कितने लोग ऐसे हैं जिन्होंने कभी कोई गांव देखा ही नहीं। लोगों ने फिल्म देखकर गांव का एक ट्रिप तो ज़रूर मारा होगा।


इमोशनल

इमोशनल

सलमान खान यूं तो खुद इमोशनल नहीं हो पाते लेकिन इस फिल्म में उन्होंने ये कर दिखाया था और दर्शकों को भी काफी इमोशनल किया था।


सबके साथ रोमांस

सबके साथ रोमांस

इस प्रेम की खासियत ये थी कि अपने रोमांस के साथ बाकियों की बॉन्डिंग पर भी उनका पूरा ध्यान था। चाहे बड़े भइया हों या छोटे महाराज। इस अदा ने भी लोगों का दिल जीता।



English summary
Salman Khan talks about Sultan preparations and gearing up for shoot.
Please Wait while comments are loading...