For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    WARNING: मैं एक एक को चुन चुनकर मारूंगा - सलमान खान

    |
    Bigg Boss 11 : Salman Khan slams Shilpa Shinde for making Casting couch comment | Filmibeat

    सलमान खान हमेशा ही दो टूक बात करते हैं और हाल ही में उन्होंने कास्टिंग काउच पर बात करते हुए कहा कि किसी भी तरह से ब्लैकमेल करके काम देना गलत है।

    सलमान ने कहा कि मैं और मेरे पिता काफी सालों से इस इंडस्ट्री में हैं और हमारे सामने कभी ऐसा कुछ हुआ नहीं। लेकिन अगर मुझे पता चला या किसी ने शिकायत की तो मैं एक एक को चुन चुनकर मारूंगा।

    सलमान ने आगे कहा, कि ऐसे एक दो वाकये बाहर आते हैं और लोगों को फिर लगता है कि हमारी पूरी इंडस्ट्री ही ऐसी है। लेकिन हम में से कोई ऐसी चीज़ों को बढ़ावा नहीं देता है।

    गौरतलब है कि सलमान खान औरतों की काफी इज़्जत करते हैं ये तो सबको पता है। लेकिन एक समय था जब ऐसा नहीं था। चाहे सोमी अली हों या ऐश्वर्या राय, सबने ये बात कुबूली।

    वैसे सलमान की भाईगिरी के कई किस्से हैं हमारे पास -

    महिला रिपोर्टर का इंटरव्यू

    महिला रिपोर्टर का इंटरव्यू

    एक फिल्म क्रिटिक ने ये वाकया कुछ दिनों पहले अपने फेसबुक वॉल पर शेयर किया था। वाकया है सलमान खान और एक महिला रिपोर्टर की बातचीत का। एक महिला रिपोर्टर ने सलमान से इंटरव्यू का वक्त लिया। वक्त मिला शाम का।

    ज़िद करने लगे सलमान

    ज़िद करने लगे सलमान

    इंटरव्यू के बाद सलमान खान ने उस महिला रिपोर्टर को घर छोड़ने की ज़िद की। रिपोर्टर मना करती रही, लेकिन सलमान खान को जवाब में ना नहीं सुनना था।

    मान गई रिपोर्टर

    मान गई रिपोर्टर

    हालांकि ज़्यादा देर नहीं हुई थी पर रिपोर्टर को सलमान खान की बात माननी पड़ी और फिर सलमान उन्हें घर छोड़ने गए। जब उसने अपने घर से थोड़ी दूर पर गाड़ी रूकवाई तो फिर सलमान ने ज़िद की कि घर तक छोड़ेंगे।

    घर पता है...तो सोच समझ के

    घर पता है...तो सोच समझ के

    इसके बाद सलमान ने घर के सामने गाड़ी रोकी और रिपोर्टर से उनका फ्लोर तक पूछा। और रिपोर्टर से कहा कि अब मैं जानता हूं कि तुम कहां रहती हो, तो इंटरव्यू छपना नहीं चाहिए...वो इंटरव्यू आज तक नहीं छपा और उस रिपोर्टर का नाम आज तक कोई नहीं लेता!

    एक और किस्सा

    एक और किस्सा

    एक और फिल्म क्रिटिक ने भी भाई फैन्स को एक वाकया गिफ्ट किया है। हालांकि नाम उन्होंने कहीं नहीं लिखा। सचिन ने ट्वीट किया आजकल एक स्टार बहुत चर्चा में हैं, उनके बारे में एक पुराना किस्सा बताना चाहता हूं।

    बद्तमीज़ी की हद

    बद्तमीज़ी की हद

    एक महिला रिपोर्टर उस स्टार का इंटरव्यू लेने पहुंची, लेकिन उसे स्टार का काम नहीं पसंद आता था और वो ये बात स्टार की हर फिल्म के रिव्यू में लिखती थी। जब वो सेट पर पहुंची तो उसे धूप में इंतज़ार करने को कहा गया।

    खाट पर बैठो

    खाट पर बैठो

    इसके बाद स्टार आए और उन्हें सेट पर ही बैठने को कहा जो कि एक खटिया थी। उन्हें बैठाने के बाद स्टार ने कहा कि मैं ज़रा हल्का होकर आता हूं!

    सामने ही हल्के होने लगे

    सामने ही हल्के होने लगे

    इसके बाद वो स्टार सामने पेड़ के पास गए, वहीं अपनी पैंट की ज़िप खोली और हल्के होने लगे। ये दरअसल, उनका उस महिला रिपोर्टर से बदला लेने का तरीका था जिसे उनका काम पसंद नहीं आता था।

    छोड़ कर चली गई इंटरव्यू

    छोड़ कर चली गई इंटरव्यू

    इसके बाद वो रिपोर्टर सेट छोड़ कर चली गई और इंटरव्यू नहीं लिया। उसके एडिटर ने भी स्टार की बद्तमीज़ी को नज़र अंदाज़ नहीं किया और अपनी रिपोर्टर का ही साथ दिया।

    अब बेचारे सलमान

    अब बेचारे सलमान

    मज़ेदार बात ये है कि इन सब बातों को जानने के बावजूद, सलमान खान इस देश के लिए हमेशा बेचारे ही रहेंगे और इसलिए कि अब वो बदले हुए इंसान हैं और पहले की बात कुछ और थी। वो जवानी का जोश था शायद।

    English summary
    Salman Khan talks about casting couch.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X