»   » ''हर स्टार चाहता है कि उसकी फिल्म 400, 500 करोड़ कमाए.. लेकिन.....''

''हर स्टार चाहता है कि उसकी फिल्म 400, 500 करोड़ कमाए.. लेकिन.....''

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान की हालिया रिलीज फिल्म 'ट्यूबलाइट' ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया है। इस बारे में बात करते हुए दबंग खान ने कहा, फिल्म को लेकर अहम यह है कि इससे किसी का नुकसान नहीं होना चाहिए।

रणबीर- कैटरीना की 'जग्गा जासूस'.. ठंडी ओपनिंग.. जानें कलेक्शन!

सलमान खान ने कहा- हर कोई चाहता बॉक्स ऑफिस पर बड़ा कमाना चाहता है। हम सब चाहते हैं कि हमारी फिल्में 500, 600, 700 करोड़ की कमाई करे.. और ऐसा सोचना भी चाहिए। लेकिन यदि आप उतनी कमाई कर पाते हैं.. तो जरूरी यह है कि फिल्म से किसी का नुकसान हो। मेरा यही मानना है.. फिल्म कमाए तो बढ़िया.. नहीं तो किसी को नुकसान ना हो.. बस..

Salman Khan

इस साल सलमान खान की दो फिल्में दर्शकों के सामने होंगी.. एक ट्यूबलाइट, जो कि रिलीज हो चुकी है.. और दूसरी फिल्म टाईगर जिंदा है, जो कि क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी।  

यहां जानें फिलहाल किन किन फिल्मों से जुड़े हैं सलमान खान- 

टाईगर जिंदा है

टाईगर जिंदा है

सलमान खान अपनी फिल्म 'एक था टाईगर' के सीक्वल टाईगर जिंदा है में नजर आने वाले हैं। फिल्म 2017 दिसंबर में रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर करने वाले हैं।

Salman Khan SHOCKING REVELATION on Tiger Zinda Hai | FilmiBeat
रेमो डिसूजा की फिल्म

रेमो डिसूजा की फिल्म

रेमो डिसूजा की फिल्म में सलमान और जैकलीन फाइनल हैं। यह फिल्म पूरी तरह से डांस- ड्रामा होने वाली है। टाईगर जिंदा है की शूटिंग खत्म होते ही सलमान इस फिल्म की तैयारी में जुट जाएंगे।

दबंग 3

दबंग 3

सलमान खान की यह फिल्म धमाका करने के लिए तैयार है। फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम किया जा रहा है। अरबाज खान के मुताबिक जैसे ही सलमान बाकी फिल्मों से फ्री हो जाएंगे.. दबंग 3 पर काम शुरु हो जाएगा। खबर है कि फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा करेंगे।

किक 2

किक 2

किक 2 आजकल काफी चर्चा में है। इस फिल्म में सलमान खान किक को-स्टार जैकलीन फर्नांडीस के साथ रोमांस नहीं करेंगे। बल्कि इस फिल्म के लिए किसी दूसरी एक्ट्रेस की तलाश जारी है। अफवाहों में कृति सैनन का नाम सबसे ऊपर बताया जा रहा है।

सूरज बड़जात्या के साथ

सूरज बड़जात्या के साथ

सूरज बड़जात्या अपनी अगली फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। यह फाइनल है कि इस फिल्म में सलमान खान होंगे।

अतुल अग्निहोत्री की फिल्म

अतुल अग्निहोत्री की फिल्म

अतुल अग्निहोत्री की अगली फिल्म में सलमान- कैटरीना फाइनल हैं। फिल्म अगले साल.. यानि की 2018 में आ सकती है।

English summary
One should aim for big numbers but no one should lose any money from my films, says Salman Khan.
Please Wait while comments are loading...