For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    15 लोगों को मारने के लिए सुपर पॅावर हीरो चाहिए, यहां हम ही काफी हैं- सलमान खान

    |

    साल 2020 में ईद पर रिलीज होने वाली है सलमान खान की राधे योर मोस्ट वांटेड भाई। फिलहाल सलमान खान ने अपनी इस बहुप्रतिक्षित फिल्म की शूटिंग का काम शुरू कर दिया है।

    मुमकिन है कि वह फरवरी तक फिल्म की पूरी शूटिंग पूरी कर लेंगे। लेकिन हाल ही में सलमान खान ने अमर उजाला से खास बातचीत में इसका जिक्र किया कि वह राधे फिल्म क्यों कर रहे हैं और साथ ही अपने अब तक के सफर और फिल्मों में बदलते एक्शन पर बात की। चलिए जानते हैं कि सलमान खान ने इस संबंध में क्या कहा है।

    योर मोस्ट वांटेड भाई पर सलमान ने कहा कि भाई को पहले भाईगिरी में लिया जाता था। लेकिन पहले भाई बहुत इज्जत देने वाला शब्द रहा है। लेकिन इसका मतलब अचानक काफी नकारात्मक हो गया है। मुमकिन है कि राधे फिल्म से भाई के मायने सही होंगे।

    अब भी 10 से 15 लोगों को मारते हैं

    अब भी 10 से 15 लोगों को मारते हैं

    हिंदी सिनेमा में एक्शन कितना बदला है। इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि पर्दे पर हम अब भी 10 से 15 लोगों को मारते हैं। एक्शन के लिहाज से कुछ तकनीकी चीजें आयी हैं। अब भी एक्शन करने के बाद पसलियां दर्द करती हैं।

    सुपर पॅावर वाला हीरो चाहिए

    सुपर पॅावर वाला हीरो चाहिए

    अपनी बात को समझाते हुए सलमान ने आगे कहा कि हिंदी सिनेमा का हर हीरो सुपरहिरो है। हॅालीवुड में स्पाइडरमैन,बैटमैन है। लेकिन हमारे फैंस को अब भी हमारा एक्शन अच्छा लगता है। वहां पर सिनेमा को हकीकत के करीब ले जाने की कोशिश होती है तो 10 से 15 लोगों को मारने के लिए सुपर पॅावर वाला हीरो चाहिए होता है उनको। यहां हम ही काफी हैं।

    ये खत्म तो सिनेमा भी खत्म

    ये खत्म तो सिनेमा भी खत्म

    बचपन में फिल्मों पर बात करते हुए सलमान ने कहा कि हम ब्रूस ली की फिल्में देखते थे। सोचते थे कि ब्रूस ली बनना है। भारत में सिनेमा तभी तक है, जब तक कि दर्शक के मन में हीरो जैसा बनने की लालसा है। ये खत्म तो सिनेमा भी खत्म।

    ईद पर बड़ा चैलेंज

    ईद पर बड़ा चैलेंज

    ईद 2020 पर राधे के साथ अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॅाम्ब भी रिलीज होने वाली है। ऐसे में सलमान खान के लिए बड़ा चैंलेज ये है कि दर्शकों को राधे के लिए सिनेमाघर में रोक कर रखना।

    अंडरकवर पुलिस अफसर

    अंडरकवर पुलिस अफसर

    दबंग 3 के बाद फिर से प्रभुदेवा राधे को डायरेक्ट कर रहे हैं। सलमान एक अंडरकवर पुलिस अफसर बनेंगे। यानी फैंस को एक साथ वांटेड और किक वाले सलमान खान को देखने मिलेगा। लेकिन दिलचस्प ये है कि पहले से दबंग में सलमान पुलिस अफसर की भूमिका में होंगे। ऐसे में फिर से पुलिस की भूमिका में दिखाने के लिए सलमान के किरदार को कठोर तरीके से पेश किया जाएगा।

    English summary
    Salman Khan talk about radhe your most wanted bhai and action hero, here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X