For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान को प्यारा है गैलेक्सी अपार्टमेंट, बोले- पैरेंट्स ने अलग होने का ख्याल नहीं, दिल रोएगा मेरा

    |

    सलमान खान ऐसे सुपरस्टार हैं जो आज भी अपने माता-पिता के करीब एक छोटे से घर में रहते हैं। बांद्रा स्थित ग्लैक्सी अपार्टमेंट सलमान खान का घर है। जो कि एक सुपरस्टार के लिए काफी छोटा है। लेकिन सलमान अपने इस छोटे से घर से दूर होकर कहीं नहीं जाना चाहते हैं। इसके पीछे की वजह कोई और नहीं बल्कि उनके माता-पिता है।

    जिन्होंने काफी मेहनत के बाद अपना ये घर बनाया है, जहां पर उनका पूरा परिवार रहता है। सलमान हिंदी सिनेमा के ऐसे सुपरस्टार हैं जो कि करोड़ों की कमाई करते हैं।

    वे चाहे तो अपने लिए एक शानदार घर भी खरीद सकते हैं। लेकिन सलमान ने ऐसा आखिर क्यों नहीं किया इसके पीछे की वजह इमोशनल और एक सीख भी है। यहां पढ़िए खुद सलमान और उनके पिता सलीम ने अपने इस घर के संबंध में क्या कहा है...

    बचपन का ये घर बेहद प्यारा

    बचपन का ये घर बेहद प्यारा

    अक्सर सलमान से ये सवाल पूछा जाता है कि वह छोटे से फ्लैट में क्यों रहते हैं। ये कहने में कोई गुरेज नहीं है कि सलमान खान छोटे से फ्लैट से निकलकर आलिशान घर में रह सकते हैं। लेकिन सलमान खान को अपना बचपन का ये घर बेहद प्यारा है। उसकी वजह उन्होंने जाहिर की है।

    इससे अलग होने का ख्याल

    इससे अलग होने का ख्याल

    सलमान खान ने अपने इस फ्लैट के संबंध में कहा कि मैं किसी बड़े और लग्जरी बंगले के बजाए बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में रहना पसंद करता हूं। इसकी वजह ये है कि मेरे पैरेंट्स इसमें रहते थे। मैंने बचपन में काफी चीजें देखी हैं, लेकिन इससे अलग होने का ख्याल कभी नहीं आया।

    हमारे पास दूसरा घर नहीं था...

    हमारे पास दूसरा घर नहीं था...

    सलमान ने आगे कहा कि पूरी बिल्डिंग एक बड़े परिवार की तरह है। हम छोटे थे, सभी बच्चे बिल्डिंग में साथ खेलते थे। तब हमारे पास दूसरा घर नहीं होता था। बिल्डिंग के सभी घर एक परिवार की तरह है। मैं कभी भी किसी के घर में जाकर खाना खा सकता हूं। हम सभी एक फ्लैट में रहते हैं क्योंकि हमारी अनगिनत यादें हैं।

    सलमान खान ने पिता से कहा दूसरा घर लेना है..

    सलमान खान ने पिता से कहा दूसरा घर लेना है..

    इसी के साथ एक किस्सा भी सामने आया कि सलमान खान ने अपने पिता सलीम खान से एक बार कहा था कि हम किसी पैंट हाउस या फिर बंगले में शिफ्ट हो जाते हैं। इस पर सलीम खान ने अपने बेटे सलमान से कहा था कि वह चाहें तो दूसरा बड़ा घर ले सकते हैं। लेकिन वो कहीं नहीं जायेंगे। सलमान ने इसके बाद अपने माता-पिता के साथ ही रहना का फैसला किया।

    गराज को कॅाटेज में बदल दिया।

    गराज को कॅाटेज में बदल दिया।

    हाल ही में एक इंटरव्यू में सलीम खान ने बताया कि मैंने संघर्ष के दिनों में बहुत मकान बदले। 3 साल तक गेस्ट हाउस में रहा। इसके बाद गराज को कॅाटेज में बदल दिया। कई जगह पर छोटे मकानों में रहा। जंजीर फिल्म लिखने के बाद मेरे हालत बदले। फिर जाकर मैं इस मकान में आया।

    मैं सलमान को देखकर चौंक जाता हूं

    मैं सलमान को देखकर चौंक जाता हूं

    सलमान के संबंध में पिता सलीम बताते हैं कि उसे काफी तकलीफ होती है। छोटा सा फ्लैट है। आधे में जिम है, आधे में वह रहता है। वहीं उसके जूते और कपड़े हैं। कुत्ते भी हैं। कई बार मैं ये देखकर सरप्राइज होता हूं, कोई भी इतना बड़ा स्टार ऐसे नहीं रहता। कई बार लगता है कि किसी बड़ी जगह चला जाऊं, लेकिन मेरा दिल नहीं करता।

    तो मेरा दिल बहुत रोएगा

    तो मेरा दिल बहुत रोएगा

    सलीम खान कहते हैं कि अगर मैं ये घर छोड़कर जाऊंगा तो मेरा दिल बहुत रोएगा। मैं खुश नहीं रह पाऊंगा। मैं यहा से वॅाक करने भी चला जाता हूं। इसका मतलब ये है कि मैं जिंदगी के प्रति नजरिए और एटीट्यूड की बात कर रहा हूं।

    English summary
    Salman Khan talk about his home galaxy apartment and personal life, here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X