»   » DHAMAKA: फैन्स ने सलमान से मांगा सुलतान का पोस्टर और फिर कर दिया शेयर!

DHAMAKA: फैन्स ने सलमान से मांगा सुलतान का पोस्टर और फिर कर दिया शेयर!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान की सुलतान के लिए फैन्स तो सुपरएक्साइटेड रहते ही हैं। बस इसी एक्साइटमेंट का नतीजा था कि फैन्स ने सुलतान के पोस्टर की डिमांड कर डाली। 

और ट्विटर पर #WeWantSultanPoster घंटों ट्रेंड होता रहा। हालांकि फैन्स को उम्मीद थी कि कुछ तो मिलेगा। क्योंकि पिछली बार भी उन्हें कम से कम एक तस्वीर मिली थी।
[BANG: सलमान ने पकड़ा...बुलाया...जमकर सुनाया और हुआ महाड्रामा!


लेकिन जब इस बार ऐसा कुछ नहीं हुआ तो फैन्स ने खुद ही सलमान खान की सुलतान के पोस्टर डिज़ाइन कर डाले। और ये पोस्टर वाकई इतने शानदार हैं कि कोई भी धोखा खा जाए। 


सुलतान के पोस्टर ट्विटर पर जमकर वायरल हुए और इन्हें देखकर समझ आता है कि फैन्स सलमान खान की सुलतान के लिए कितने बेसब्र हैं। अब सलमान खान ने ये पोस्टर देखे या नहीं पता नहीं।
[फिर सुलतान बन गए सलमान....कैसे पूरी होगी फिल्म!] 


पर हमारी नज़र इन पोस्टर पर पड़ी और हमें लगा कि ये पोस्टर वाकई आपसे बांटने लायक हैं। आप भी देखिए सुलतान के ये फैन मेड पोस्टर और बताइए नीचे कमेंट बॉक्स में कौन सा है आपका फेवरिट - 

फैन्स की डिमांड

फैन्स की डिमांड

फैन्स ने हाल ही में एक दिन ज़िद कर डाली कि उन्हें आज अभी इसी वक्त, सुलतान का पोस्टर चाहिए। फिल्म ईद 2016 पर रिलीज़ हो रही है। फिर उन्होंने पोस्टर की ज़िद कर डाली।


कई लुक

कई लुक

फिल्म में सलमान खान कई लुक में दिखेंगे और उनके ये लुक हाल ही में काफी वायरल हुए। फिल्म एक लव स्टोरी है लेकिन देशभक्ति के ट्विस्ट के साथ।


पहला फाइट सीन

पहला फाइट सीन

ये सुलतान का पहला फाइट सीन है जिसे सलमान ने खुद शेयर किया। फिल्म में वो एक पहलवान की भूमिका में दिखाई देने वाले हैं।


अनुष्का की तैयारी

अनुष्का की तैयारी

फिल्म के लिए अनुष्का शर्मा भी ज़बर्दस्त तैयारी कर रही है। उनके ट्रेनिंग सेशन काफी देर तक और लंबे होते हैं। लेकिन वो अपने किरदार में कोई कमी नहीं छो़ड़ रही हैं।


टायरन वूडली

टायरन वूडली

फिल्म में सलमान खान टाइरॉन वूडली से मुकाबला करते नजर आ सकते हैं। बता दें, टाइरॉन अल्टीमेट फाइटिंग चैंपियनशिप (यूएफसी) की रैंकिंग में अभी दूसरे नंबर पर चल रहे हैं।


बेबी को बास पसंद है

बेबी को बास पसंद है

फिल्म में ये गाना पहले सलमान खान ने हनी सिंह को ऑफर किया था लेकिन हनी सिंह फिलहाल बॉलीवुड से दूर रहना चाह रहे हैं और अब ये गाना बादशाह गाएंगे।


पहला पोस्टर?

पहला पोस्टर?

हाल ही में अतुल अग्निहोत्री ने सुलतान की ये पहली तस्वीर शेयर की है। लेकिन ना ही ये फर्स्ट लुक है ना ही पोस्टर। बस ये तस्वीर चिढ़ा कर रह गई।


हरियाणवी

हरियाणवी

फिल्म में सलमान खान को ठेठ हरियाणवी बोलनी हैं और इसके लिए उन्हें ट्रेन कर रहे हैं, फिल्म मस्तराम के एक्टर राहुल बग्गा। वो खुद हरियाणा के जाट हैं।


ईद रिलीज़

ईद रिलीज़

फिल्म में काई पो छे से फेमस हुए अमित साध, सलमान खान के छोटे भाई का किरदार निभाते नज़र आएंगे। फिल्म ईद पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है।


English summary
Salman Khan Sultan poster demand fans and share it on twitter. And the posters are fantastic!
Please Wait while comments are loading...