For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    काला हिरण शिकार मामला - सलमान खान ने कोर्ट को बनाया बेवकूफ, जमा किया नकली डॉक्यूमेंट

    |

    भाई इस देश में भाई है। लेकिन भाई से गलती नहीं होती ऐसा थोड़ी है। उनकी कितनी गलतियां, आए दिन, खबरों में छाई रहती हैं। हां, ये अलग बात है कि भाई अपनी गलती की माफी केवल कोर्ट से मांगते हैं। इस बार सलमान खान ने काला हिरण शिकार मामले में चल रहे अपने केस में जोधपुर कोर्ट से नकली डॉक्यूमेंट जमा करने के लिए माफी मांगी है।

    सलमान खान ने 1998 में दो काला हिरण का शिकार किया था और इस केस में उन्होंने 2003 में कोर्ट में एक एफिडेविट जमा किया था जिसमें उन्होंने कहा कि उनकी बंदूक का लाईसेंस खो गया है।

    सलमान खान के वकील हस्तीमल सारस्वत ने कोर्ट से माफी मांगते हुए कहा कि सलमान खान ने ये एफिडेविट गलती से जमा कर दिया था। वो उस वक्त बहुत बिज़ी थे और इसलिए उन्हें याद नहीं था कि उनका लाईसेंस Renewal के लिए गया है। इसलिए कोर्ट के पूछने पर उन्होंने कह दिया था कि उनका लाईसेंस खो गया है।

    हालांकि, सरकारी वकील भवानी सिंह भाटी का कहना है कि सलमान खान पर कोर्ट को गुमराह करने का केस भी चलना चाहिए। गौरतलब है कि सलमान खान ने 1998 में फिल्म हम साथ साथ हैं की शूटिंग के दौरान दो काला हिरण का शिकार किया था। उनके साथ सैफ अली खान, नीलम, सोनाली बेंद्रे और तबू भी थे। सभी को इस आरोप से बरी कर दिया गया है।

    वहीं दूसरी तरफ, सलमान खान को 2018 में 5 साल की सज़ा दी गई थी। इस सज़ा के खिलाफ फिलहाल केस चल रहा है जिस पर फैसला गुरूवार, 11 फरवरी को आना है। सलमान की ये गलती उन पर भारी भले ही पड़ी हो लेकिन उनके फैन्स को कुछ बातें हमेशा याद रखनी चाहिए।

    शराब और दिमाग पर काबू

    शराब और दिमाग पर काबू

    दारू और दिमाग दोनों हमेशा काबू में रहना चाहिए। राजा महाराजाओं के ज़माने गए तो खुद को राजा महाराजा समझ के ना शिकार पर निकले, ना शराब में धुत गाड़ी खुद चलाने का शौक पूरा करें।

    मैं हूं सुपरमैन!

    मैं हूं सुपरमैन!

    अब ये मानिए या ना मानिए सलमान खान रसूखदार तो हैं, और इसका अगर नुकसान हुआ है तो फायदा भी उन ही का हुआ है। हमने समझाया ना, महाराजाओं के ज़माने गए।

    ज़ुबान पर लगाम

    ज़ुबान पर लगाम

    जब आप इतने बड़े ओहदे पर हों तो ये भी ध्यान रखना चाहिए कि क्या बोलना है और कितना बोलना है। क्योंकि आपकी एक छींक पर भी मीडिया की नज़र रहेगी और आपके फैन्स की भी।

    गलती की तो सज़ा मिलेगी

    गलती की तो सज़ा मिलेगी

    अगर गलती की है तो सज़ा भुगतनी ही पड़ेगी। और सलमान खान भी हर तरह से उस गलती की सज़ा झेल रहे हैं और ताउम्र झेलेंगे।

    हर चीज़ की उम्र होती है

    हर चीज़ की उम्र होती है

    एक उम्र होती है हर चीज़ की। उसके बाद बड़े हो जाना ही बेहतर होता है। अब ये तो है कि सलमान खान को जोश की सज़ा होश की उम्र में मिलेगी।

    परिवार है तो सब ठीक है

    परिवार है तो सब ठीक है

    अगर परिवार है तो ऑल इज़ वेल होता है। सलमान खान की सबसे बड़ी ताकत है उनका परिवार इसलिए परिवार से हमेशा जुड़े रहें।

    प्यार से बड़ी ताकत कुछ नहीं

    प्यार से बड़ी ताकत कुछ नहीं

    दोस्तों का प्यार, फैन्स का प्यार सब कुछ बदल देता है। वरना किस देश में एक हिट एंड रन केस के आरोपी को या फिर बेज़ुबान जानवर का शिकार करने के आरोपी को, कानून तोड़ने वाले को सज़ा से ज़मानत मिलने पर जश्न मनता है!

    बदलाव बेहद ज़रूरी

    बदलाव बेहद ज़रूरी

    अगर गलती हो गई तो उसे कुबूल कर माफी मांग आगे बढ़िए खुद को बदलने की कोशिश कीजिए। आप भी बन सकते हैं।

    गुस्से पर काबू

    गुस्से पर काबू

    गुस्सा कुछ भी कर सकता है। आपको जानकर हैरानी होगी कि सलमान खान के हिट एंड रन केस वाला एक्सीडेंट उस समय की बात है जब ऐश्वर्या राय और सलमान का झगड़ा मीडिया की सुर्खियां था।

    झूठ बोलना पाप है

    झूठ बोलना पाप है

    सलमान खान के फैन्स उनके बिल्कुल खिलाफ हो गए थे। कारण थे उनके झूठ पर झूठ बोलना। एक बार फिर सलमान का झूठ ही सामने आया है। लेकिन सलमान की उनके फैन्स के लिए सबसे बड़ी सीख हहै कि ज़िंदगी में कुछ भी हो जाए, काम करते रहना चाहिए। Show Must Go On!

    English summary
    Salman Khan has apologised to Jodhpur court for submitting a fake affidavit in the blackbuck poaching case. Salman admits the document was submitted by mistake.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X