»   » सलमान खान वाकई बना पाएंगे इन दो स्टार्स को HERO?

सलमान खान वाकई बना पाएंगे इन दो स्टार्स को HERO?

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] सलमान खान प्रोडक्शन की फिल्म हीरो का पोस्टर रिलीज़ हो चुका है और फिल्म को लेकर कोई उत्सुकता किसी को नहीं हो रही है। पोस्टर में अथिया शेट्टी और सूरज पंचोली का लुक रिवील किया गया है हालांकि दोनों में ही ना स्टार्स जैसी कोई बात दिख रही है ना ही दोनों एक ब्लॉकबस्टर फिल्म देने वाले सितारे लग रहे हैं।

hero remake poster sooraj pancholi athiya shetty
 

जैकी श्रॉफ - मीनाक्षी शेषाद्रि स्टारर इस सुपरहिट फिल्म का रीमेक हीरो बॉलीवुड के दो एक्टर्स की अगली जेनेरेशन की डेब्यू फिल्म होने जा रही है। आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली और सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी इस फिल्म के साथ अपनी शुरूआत करने वाले हैं। लेकिन अभी तक दर्शकों का दिल नहीं जीत पा रहे हैं।
[रिलीज़ से ठीक पहले उल्टा हो जाएगा फिल्म का नाम Hint: B] 

फिल्म को कल हो ना हो फेम निखिल आडवाणी डायरेक्ट कर रहे हैं। अब पोस्टर ने तो कोई तहलका नहीं मचाया। इसका कारण शायद रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण स्टारर बाजीराव मस्तानी के पोस्टर लॉन्च हो सकते हैं।

लेकिन देखना है कि सलमान खान के ये बच्चे क्या कमाल दिखा पाते हैं। वैसे उनकी टक्कर टाईगर श्रॉफ, आमिर खान और अजय देवगन जैसे सुपरस्टार्स से है। जानिए यहां--->[सलमान के 'बच्चे' दे पाएंगे अजय, आमिर और टाईगर को टक्कर!]

English summary
Salman Khan students fail to impress in hero poster.
Please Wait while comments are loading...