For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान ने शुरु की 'कभी ईद कभी दिवाली' की शूटिंग, एक्शन सीन से हुई दमदार शुरुआत!

    |

    मेगास्टार सलमान खान कई कारणों से चर्चा में रहते हैं और उनकी कुछ फिल्म रिलीज होने वाली हैं। उनके फैंस काफी खुश हैं क्योंकि आने वाला समय बेहतरीन होने वाला है। आखिरकार, सुपरस्टार अपनी आगामी फिल्म कभी ईद कभी दीवाली की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार है। फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित यह फिल्म बहुप्रतीक्षित रिलीज में से एक है और इसमें सलमान के जीजा आयुष शर्मा भी अहम भूमिका में होंगे।

    तापसी पन्नू स्टारर दोबारा 19 अगस्त 2022 को होगी रिलीज़, अनुराग कश्यप की फिल्म!तापसी पन्नू स्टारर दोबारा 19 अगस्त 2022 को होगी रिलीज़, अनुराग कश्यप की फिल्म!

    जैसा कि दर्शकों को कभी ईद कभी दीवाली का बेसब्री से इंतजार है, एक नए अपडेट के अनुसार, सलमान आज से मुंबई में फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। मिड डे में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक,

    टीम विले पार्ले में गोल्डन टोबैको फैक्ट्री में शूटिंग करेगी। रिपोर्ट ने यह भी सुझाव दिया कि टीम ने साइट पर दो विशाल निर्माण किए थे। "सेट में से एक मेट्रो स्टेशन का है। इस सेट-अप पर पहला सीन फिल्माया जाएगा।

    वास्तविक मेट्रो स्टेशन पर शूटिंग संभव नहीं थी

    वास्तविक मेट्रो स्टेशन पर शूटिंग संभव नहीं थी

    भीड़ प्रबंधन की समस्याओं के कारण एक वास्तविक मेट्रो स्टेशन पर शूटिंग संभव नहीं थी, इसलिए निर्माताओं ने इसके बजाय एक बड़ा सेट खड़ा करना चुना, "एक सूत्र ने कहा। कथित तौर पर, यह 10 दिनों का शेड्यूल होगा जिसके बाद टीम बांद्रा के महबूब स्टूडियो में एक व्यापक शेड्यूल की शूटिंग करेगी।

    ज़हीर इकबाल और पूजा हेगड़े

    ज़हीर इकबाल और पूजा हेगड़े

    सलमान और आयुष के अलावा, कभी ईद कभी दीवाली में ज़हीर इकबाल और पूजा हेगड़े भी मुख्य भूमिका में होंगे। इसके अलावा, यह भी बताया गया है कि शहनाज़ गिल भी फिल्म के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करेंगी।

    आधिकारिक पुष्टि होना अभी बाकी है

    आधिकारिक पुष्टि होना अभी बाकी है

    हालांकि इस संबंध में आधिकारिक पुष्टि होना अभी बाकी है। ध्यान देने के लिए, कभी ईद कभी दिवाली इस साल दिसंबर में रिलीज होने का लक्ष्य है।

    वर्कफ्रंट

    वर्कफ्रंट

    वर्कफ्रंट पर सलमान खान इस फिल्म के अलावा टाइगर 3 को लेकर भी शूटिंग में बिजी हैं और इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री कैटरीना कैफ नजर आने वाली हैँ। इसके अलावा इमरान हाशमी एक दमदार किरदार प्ले करते नजर आएंगे।

    राधे योर मोस्ट वांटेड भाई

    राधे योर मोस्ट वांटेड भाई

    सलमान खान की आखिरी फिल्म राधे योर मोस्ट वांटेड भाई थी जो कि ईद 2021 पर रिलीज हुई थी लेकिन कोरोना के कारण उसको ओटीटी पर रिलीज करना पड़ा था।

    English summary
    Bollywood Megastar Salman Khan started shooting for 'Kabhi Eid Kabhi Diwali', start with the action scene! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X
    Desktop Bottom Promotion