For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    गणपति पूजा के बाद सिगरेट पी रहे थे सलमान खान, तस्वीरें वायरल, फैन्स ने कहा शर्म करो

    |

    सलमान खान कहीं पर हों और आस पास कंट्रोवर्सी ना हो, ऐसा बहुत ही कम देखने को मिलता है। और अब ताज़ा कारनामा हुआ, सलमान खान की बहन अर्पिता के घर गणपति पूजन पर। इस गणपति पर सलमान खान की आरती करते तस्वीरें और वीडियो वायरल हुए। लोगों ने जमकर सलमान की तारीफ भी की।

    इसके थोड़े समय बाद इसी पूजा के दौरान या बाद की कुछ तस्वीरें वायरल हुईं जहां सलमान खान अतुल अग्निहोत्री और बॉडीगार्ड शेरा के साथ सिगरेट पीते दिखाई दे रहे हैं। बस फिर क्या था, सलमान खान पर फैन्स का गुस्सा फूटना ही था।

    कुछ ने सलमान खान को शर्म करने को कहा तो कुछ का कहना था कि अगर वो हिंदु धर्म की इज़्जत नहीं कर सकते तो ढोंग करने की क्या ज़रूरत है। लोगों ने सलमान खान की मां सुशीला और पिता सलीम के दो अलग धर्मों पर भी चुटकियां लेने का मौका नहीं छोड़ा।

    वहीं बाकी लोगों ने धर्म को बीच में नहीं लाया लेकिन साफ कहा कि सार्वजनिक तौर पर वैसे भी सिगरेट सेवन नहीं करना चाहिए। और देखा जाए तो सिगरेट का सेवन तो कैसे भी स्वास्थ्य के लिए हानिकारक ही होता है। लोगों ने सलमान से सवाल भी किया कि वो जिम करके स्वस्थ रहने की सलाह कैसे दे सकते हैं जब वो खुद सिगरेट का सेवन कर रहे हैं।

    खैर, डेढ़ दिन के त्योहार में सलमान खान हीरो बनते बनते विलेन बन गए। लेकिन ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। सलमान खान पहले भी Good Boy से Bad Boy तक का सफर तय कर चुके हैं। हम आपको बताते हैं, क्यों और कैसे -

    तौबा तेरा गुस्सा

    तौबा तेरा गुस्सा

    सलमान खान का गुस्सा काफी घातक है। उन्हें गुस्सा आता नहीं कि वो Do Whatever You want to do Man करने लग जाते हैं और ये गुस्सा उनकी इमेज पर काफी भारी पड़ा है।

    घरेलू हिंसा?

    घरेलू हिंसा?

    हालांकि इस बात से बाद में सब मुकर जाते हैं लेकिन सलमान खान की सब ही गर्लफ्रेंड ने दबी ज़ुबान से ही सही उनकी मारपीट की आदत को स्वीकारा है। बाद में सब पलट जाते हैं।

    नो सीरियस!

    नो सीरियस!

    सलमान खान कभी लड़कियों को लेकर सीरियस नहीं हुए हैं और ये बात एक उम्र के बाद खराब इंप्रेशन डालती है। आखिर उनकी गर्लफ्रेंड की लिस्ट उनके क्रिमिनल रिकॉर्ड से लंबी है।

    क्रिमिनल

    क्रिमिनल

    इस बात को कोई नज़र अंदाज़ नहीं कर सकता कि सलमान खान एक क्रिमिनल हैं। आप कितने भी नशे में हो, किसी को Hit नहीं कर सकते और मारने के बाद RUN...बुरा लगा ये जानकर फैन्स को!

     खुद पर काबू है या नहीं

    खुद पर काबू है या नहीं

    सलमान खान को खुद पर कोई काबू नहीं है ना ही बातों पर ना ही हरकतों पर। उन्हें लगता है कि वो कभी भी कुछ भी कर सकते हैं पर ऐसा है नहीं! किसी को कुछ भी बोल सकते हैं - कैटरीना को खान से कपूर भी!

    मैं अपना फेवरिट हूं!

    मैं अपना फेवरिट हूं!

    सलमान खान करीना कपूर का मेल वर्जन है क्योंकि वो अपने फेवरिट हैं। उन्हें लगता है कि ये सारी दुनिया उनके आगे पीछे नाचती है और इसलिए मीडियो पर भी वो बैन लगा सकते हैं।

    गैर ज़िम्मेदार

    गैर ज़िम्मेदार

    जी हां, मानिए या मत मानिए लेकिन सलमान खान गैर ज़िम्मेदार थे और ये बात कोई नहीं मानेगा कि सेट पर उनका कितना इंतज़ार किया जाता था!

    खिलाड़ी!

    खिलाड़ी!

    सलमान खान ने विवेक ओबेरॉय का करियर बर्बाद किया है और इसके लिए उन्हें कोई माफी नहीं है क्योंकि विवेक ओबेरॉय वाकई टैलेंटेड थे...अब वो है ही नहीं। भाईजान को THanks!

    शाहरूख से पंगा

    शाहरूख से पंगा

    इससे वो फैन्स कम हो गए जो शाहरूख सलमान की केमिस्ट्री के दीवाने थे। हालांकि सलमान खान को शाहरूख खान से हाथापाई...खैर जैसा कि हमने कहा गुस्सा!!!

    English summary
    Salman Khan was recently applauded by fans for performing Ganpati Aarti. But later he disappointed his fans by smoking cigarettes inn public during the same event. Fans told Salman that he should be ashamed of himself.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X