For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान ने अक्षय कुमार की फिल्म गुड न्यूज की कम ओपनिंग पर बोली ये बात- धड़ल्ले से वायरल

    |

    दिसंबर का महीना सलमान खान के लिए अधिक खास बन गया है क्योंकि उनकी हालिया रिलीज़ दबंग 3 ब्लॉकबस्टर हिट बन गई है और अभिनेता ने हाल ही में मीडिया के साथ अपना जन्मदिन भी मनाया है। सलमान की हालिया रिलीज दबंग 3 बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है और 100 करोड़ कमाई करने वाली यह उनकी 15वीं फिल्म बन गई है जिसका बोलबाला अभी भी कायम है क्योंकि अक्षय कुमार अभिनीत "गुड न्यूज़" ने बॉक्स ऑफिस पर बेहद कम कमाई के साथ शुरुआत की है।

    मीडिया बातचीत के दौरान, सलमान से पूछा गया कि शुरुआती अनुमानों के अनुसार यह कहा जा रहा है कि गुड न्यूज़ की ओपनिंग दबंग 3 से आधी होगी। जिस पर सलमान ने जवाब दिया, "इसमें खुश होने की कोई बात नहीं है।

    इससे ज्यादा होनी चाहिए ओपनिंग

    इससे ज्यादा होनी चाहिए ओपनिंग

    इसकी ओपनिंग दबंग से भी बड़ी होनी चाहिये थी। फिल्म के बारे में खबरें काफी अच्छी हैं, कल मैं पार्टी के कुछ लोगों से मिला, जिन्होंने फिल्म देखी है और उनके अनुसार यह एक खूबसूरत फिल्म थी।

    अक्की के लिए खुश हूं

    अक्की के लिए खुश हूं

    वास्तव में बहुत अच्छी फिल्म थी इसलिए फिल्म की रिपोर्ट बहुत अच्छी है। मैं अक्की के लिए खुश हूं। ऐसा नहीं है कि हमारी फिल्म की ओपनिंग हुई है, और उस फिल्म की उतनी अच्छी नहीं हुई है, हर फिल्म की ओपनिंग होनी चाहिए, चाहे वे अक्की की हो या शाहरुख की, हर फिल्म को फिल्म इंडस्ट्री के लिए अच्छी कमाई करनी चाहिए।

    खुश होने की बात नहीं

    खुश होने की बात नहीं

    इसमें खुश होने की कोई बात नहीं है और ओपनिंग के बारे में, यह बुरी ओपेनिंग नहीं है, यह बेहद अच्छी ओपनिंग है, आप जानते हैं कि देश में अभी हम जिस स्थिति का सामना कर रहे हैं, उस सिचुएशन में भी लोग जा रहे हैं और हमारी फिल्में देख रहे हैं, इसके लिये हमारे सभी प्रशंसकों को सलाम है।"

    सलमान खान स्टारडम

    सलमान खान स्टारडम

    "दबंग 3" के साथ सलमान खान के स्टारडम की भव्यता का नज़ारा एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर देखने मिल रहा है और अभिनेता सामूहिक रूप से इंडस्ट्री के लिए अच्छा व्यवसाय करने के लिए तत्पर हैं।

    क्रिसमस बना खास

    क्रिसमस बना खास

    जहां एक तरफ़ "दबंग 3" बॉक्स ऑफिस पर शानदार कारोबार कर रही है, वहीं एक अन्य सफलता के साथ यह क्रिसमस अभिनेता के लिए अधिक खास बन गया है।

    प्रभुदेवा की फिल्म

    प्रभुदेवा की फिल्म

    यह फ़िल्म प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित और सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले सलमा खान, अरबाज खान तथा निखिल द्विवेदी द्वारा निर्मित है और सिनेमाघरों में सभी का खूब मनोरंजन कर रही है।

    सलमान की राधे और अक्षय की लक्ष्मी बम की ईद 2020 भिड़ंत पर बोलीं कियारा आडवाणी- 'मैं कौन होती हूं'

    English summary
    Superstar Salman khan speaks on Good newwz first day Box office collection. Salman says it's vocable things.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X