For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    प्रेम रतन फिर आयो - सलमान सूरज का नया DHAMAKA!

    |

    [बॉलीवुड समाचार] दुनिया में दो तरह के लोग होते हैं एक जिन्हें प्रेम रतन धन पायो पसंद आईं, दूसरे वो जिन्हें प्रेम रतन धन पायो नहीं पसंद आई।

    पहला ग्रुप इस खबर को पढ़कर खुशी से नाच सकता है और दूसरा ग्रुप फिर एक उम्मीद बांध सकता है, जैसे प्रेम रतन धन पायो के दौरान सूरज बड़जात्या से बांधी थी।

    [#Ziddi: सलमान की डिमांड थी - अजय को करो OUT और ऐश को IN!]

    दरअसल, सलमान खान और सूरज बड़जात्या 17 साल बाद एक साथ तो आए लेकिन फिल्म उतनी धमाकेदार नहीं हो पाई। और अब ये अपने अगले धमाके की तैयारी में हैं।

    अगर सूत्रों की मानें तो सूरज बड़जात्या और सलमान खान अपने अगले प्रोजेक्ट की तैयारी में लग गए हैं। हालांकि इसकी डीटेल्स फिलहाल तो सबसे छिपा कर ही रखी जा रही हैं।

    ["शरमीला नहीं हूं...बस KISS नहीं!" - सलमान खान]

    लेकिन माना जा रहा है कि ये टिपिकल सूरज बड़जात्या फैमिली ड्रामा होगा और वो फिल्म की स्क्रिप्ट को फाइनल टच दे रहे हैं। जल्द ही दोनों फिल्म पर काम शूरू भी कर देंगे।

    जानिए इस फिल्म में सूरज और सलमान को सुधारनी है प्रेम रतन धन पायो की कौन सी गलतियां -

    नो परिवार

    नो परिवार

    फिल्म एक परिवार की कहानी बताई जा रही थी लेकिन प्रेम रतन धन पायो में कहीं भी परिवार था ही नहीं। खासकर सूरज बड़जात्या का परिवार...A family that eats together...stays together वाला परिवार?

    इतने निगेटिव लोग

    इतने निगेटिव लोग

    सूरज बड़जात्या की फिल्मों का फायदा यही होता है कि उन्हें देखकर इंसान रिलैक्स हो सकता है। कहीं कोई निगेटिव नहीं। लेकिन इस फिल्म में हर इंसान निगेटिव था एक प्रेम दिलवाला को छोड़कर!

    डबल सलमान या 'डबल' सलमान

    डबल सलमान या 'डबल' सलमान

    ठीक है सलमान खान ने सुलतान में डबल साइज़ के सलमान का वादा किया है। लेकिन इस फिल्म में भी वही डबल सलमान हैं। वो सुंदर लग रहे हैं पर कहीं से भी रोमांटिक हीरो तो नहीं लग रहे।

    प्रेम नहीं सलमान

    प्रेम नहीं सलमान

    सूरज बड़जात्या ने दर्शकों को वादा किया था कि इस फिल्म से वो फैन्स को उनका प्रेम वापस देंगे। लेकिन फैन्स को फिल्म में सलमान ही दिखे। प्रेम अब रहा ही नहीं शायद!

    ओवर रोमांस

    ओवर रोमांस

    सूरज बड़जात्या की फिल्मों का सबसे प्यारा पहलू होता है रोमांस। लेकिन इस फिल्म में वही पहलू सबसे कमज़ोर था। सलमान और सोनम साथ में रोमांटिक लगे ही नहीं।

    गाना वेस्ट किया....क्यों

    गाना वेस्ट किया....क्यों

    फिल्म के गाने सबको पसंद आ रहे थे लेकिन फिल्म देखते समय फिल्म में गाने मिले ही नहीं। और सबसे अच्छे गानों को इस तरह वेस्ट किया गया कि पूछिए ही मत।

    कहां हो मां....

    कहां हो मां....

    मां के बिना कैसा परिवार। सूरज बड़जात्या फिल्मों का सबसे प्यारा पहलू मां होती है। लेकिन इस फिल्म में ना मां थी, ना मां जैसा कोई किरदार!

    बाउजी के बिना कैसी

    बाउजी के बिना कैसी

    फिल्म अब मां ना सही बाउजी को ही ले लेते। लेकिन सूरज बड़जात्या को वो भी मंज़ूर नहीं था। अब आप ही सोचिए फैमिली फिल्म में ना मां, ना बाउजी, ना बहनें...तो फैमिली है कहां!!!

    सुपर क्यूट प्रेम

    सुपर क्यूट प्रेम

    अगर सूरज बड़जात्या को वापस से प्रेम लाना है तो वही सुपरक्यूट और भोला भाला सा प्रेम ही चलेगा। अब सलमान खान ही हों, ऐसा ज़रूरी थोड़े ही है!

    ऐश - सलमान

    ऐश - सलमान

    MUST READ

    DHAMAKA: तो सलमान - ऐश ही होते प्रेम रतन धन पायो के लीड - सूरज बड़जात्या!

    English summary
    Salman Khan and Sooraj Barjatya reunite again and is it again a Prem saga?
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X