»   » सलमान का एक और धमाका..टाईगर ज़िंदा है के सेट से बड़ा सरप्राइज़..शानदार !

सलमान का एक और धमाका..टाईगर ज़िंदा है के सेट से बड़ा सरप्राइज़..शानदार !

By: Shivani Verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान की आने वाली फिल्म टाईगर ज़िंदा लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। इसी के साथ ही इस फिल्म में सलमान और कैटरीना के अलग अलग लुक की तस्वीर बराबर सामने आ रही हैं। पिछले काफी दिनों से इस फिल्म के सेट से लगातार सलमान खान की तस्वीरें जारी की जा रही हैं, जिसके चलते फिल्म के लिए लोगों की एक्साइटमेंट बढ़ती ही जा रही है।

salman-khan-snapped-on-the-sets-tiger-zinda-hai

हाल ही में एक बार इस फिल्म के सेट सलमान खान की एक और तस्वीर सामने आई है, जिसमें सलमान की स्माइल लोगों के दिलों पर राज कर रही है। लगातार आ रही तस्वीरों से ये तो पक्का है कि ये फिल्म वाकई में काफी धमाकेदार होने वाली है। इस फिल्म में आपको वही दबंग सलमान एक्शन अवतार करते दिखेंगे, जो पिछली फिल्म में नज़र नहीं आया था।

वहीं इसके साथ कैटरीना कैफ भी इस फिल्म में धमाकेदार एक्शन करती नज़र आएंगी। फिल्म के सेट से अभी तक कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं..आइए डालते हैं उन तस्वीरों पर एक नज़र..

दबंग सलमान खान

दबंग सलमान खान

फिल्म के सेट से कैटरीना कैफ एक मजेदार तस्वीर शेयर की है। जहां कैटरीना अपनी क्यूट सी स्माइल के साथ दिख रही हैं.. लेकिन पीछे बैठे सलमान खान पूरे दबंग अंदाज में बैठे दिख रहे हैं।

शर्मा गए सलमान

शर्मा गए सलमान

अपनी और सलमान की यह तस्वीर कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। यहां सलमान खान शर्माते दिख रहे हैं.. और कैटरीना क्यूट सी स्माइल के साथ।

डांस की शूटिंग

डांस की शूटिंग

सलमान खान- कैटरीना की यह क्यूट सी तस्वीर अली अब्बास जफर ने शेयर की थी। सूत्रों की मानें तो यह तस्वीर किसी गाने के शूटिंग के दौरान की है।

कैट- सलमान के किरदार

कैट- सलमान के किरदार

पिछली फिल्म की तरह यहां भी सलमान खान- अविनाश सिंह राथौड़ (टाईगर).. और कैटरीना- ज़ोया के किरदार में नजर आएंगे। सलमान RAW एजेंट हैं, जबकि कैटरीना ISI एजेंट..

फर्स्ट लुक

फर्स्ट लुक

फिल्म की यह तस्वीर सबसे पहले शेयर की गई थी। जिसे फैंस ने काफी पसंद किया है। कोई शक नहीं कि फिल्म को लेकर क्रेज काफी बढ़ चुका है।

22 दिसंबर को रिलीज

22 दिसंबर को रिलीज

अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही यह फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज हो रही है।

एडिटिंग में भी हाथ

एडिटिंग में भी हाथ

आपको बता दें कि सलमान खान मार्केटिंग के साथ साथ इस फिल्म में एडिटिंग में भी हाथ आजमाने वाले हैं।

सुपरहिट फिल्म की सीक्वल

सुपरहिट फिल्म की सीक्वल

कहीं ना कहीं टाईगर जिंदा है को अपनी पहली फिल्म 'एक था टाईगर' की सफलता का फायदा जरूर मिलेगा। खासकर ओपनिंग डे पर..

एक्शन फिल्म

एक्शन फिल्म

टाईगर जिंदा है में काफी जबरदस्त एक्शन सीन डाले जा रहे हैं। जिसके लिए हॉलीवुड एक्शन डाइरेक्टर्स को लाया गया है। और एक्शन फिल्मों के दर्शक वर्ग को यह जरूर अच्छा लगेगा।

English summary
Salman Khan snapped on the sets of Tiger Zinda Hai.
Please Wait while comments are loading...