For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान की बहन अर्पिता खान ने मनाया करवा चौथ, पति आयुष शर्मा संग लाल जोड़े में आईं नजर

    |

    बॉलीवुड में हर त्यौहार की खूब धूम रहती है। हर त्यौहार यहां धूमधाम से सेलिब्रेट किया जाता है। ठीक ऐसे ही शिल्पा शेट्टी से लेकर रवीना टंडन और दूसरी बॉलीवुड एक्ट्रेस ने करवा चौथ को सेलिब्रेट किया। ऐसे ही सोशल मीडिया पर सलमान खान की बहन अर्पिता खान की करवा चौथ की फोटो वायरल हो रही है। अर्पिता खान ने करवा चौथ का व्रत पति आयुष शर्मा के लिए रखा और इससे जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की।

    अर्पिता खान लाल जोड़े में पूजा की थाली हाथ में लिए नजर आ रही हैं। साथ ही पति आयुष शर्मा भी इस तस्वीर में दिख रहे हैं। अर्पिता ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा- Dream Without Fear, Love Without Limits. इस तस्वीर पर सलमान खान की दोस्त वलूचा से लेकर अन्य सेलेब्स ने रिएक्ट भी किया। फैंस को ये तस्वीर बहुत ही प्यारी लगी।

    करवा चौथ 2020: नई नवेली दुल्हन नेहा कक्कड़ का धमाकेदार वीडियो, पति रोहनप्रीत संग picsकरवा चौथ 2020: नई नवेली दुल्हन नेहा कक्कड़ का धमाकेदार वीडियो, पति रोहनप्रीत संग pics

    सलमान खान का अर्पिता खान के साथ खास लगाव है। अर्पिता खान के दोनों बच्चों आहिल और आयत भी सलमान खान के बेहद करीब है। सलमान खान के साथ अक्सर आहिल और आयत की फोटो वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आती है।

    अर्पिता खान और आयुष की पहली मुलाकात

    अर्पिता खान और आयुष की पहली मुलाकात

    अर्पिता खान और आयुष शर्मा की पहली मुलाकात एक पार्टी में हुई थी। आयुष को पहली ही नजर में अर्पिता भा गई थी। इसके बाद दोनों का मिलने का सिलसिला शुरू हुआ और दोनों एक दूसरे के करीब आए।

    भरी महफिल में आयुष ने किया था अर्पिता को प्रपोज

    भरी महफिल में आयुष ने किया था अर्पिता को प्रपोज

    आयुष शर्मा ने एक पार्टी में सभी के सामने घुठने पर बैठ कर अर्पिता को प्रपोज किया था। ये अर्पिता की जिंदगी का सबसे प्यारा और खास लम्हा था।

    घरवालों ने फिक्स कर दी शादी

    घरवालों ने फिक्स कर दी शादी

    अर्पिता और आयुष की नजदीकियां देखने के बाद सलमान के परिवार और आयुष के परिवार ने मिलकर दोनों की शादी तय की। इसके बाद ग्रैंड तरीके से अर्पिता की शादी हुई।

    आलीशान शादी

    आलीशान शादी

    सलमान खान की बहन की शादीहैदराबाद के ताज फलकनुमा पैलैस और होटल ताल लैंड्स में हुई। इन दोनों आलीशान होटलों में शादी व रिसेप्शन रखा गया। अर्पिता की शादी में राजनीति जगत से लेकर मनोरंजन जगत की हस्पितां शामिल हुईं।

    मोदी से लेकर शाहरुख खान पहुंचे

    मोदी से लेकर शाहरुख खान पहुंचे

    आयुष शर्मा और अर्पिता की शादी मेंपीएम नरेंद्र मोदी, शाहरुख खान, आमिर खान, प्रियंका चोपड़ा, करन जौहर, सानिया मिर्जा, कैटरीना कैफ समेत तमाम दिग्गज शामिल हुए।

    आयुष के परिवार का राजनीति से नाता

    आयुष के परिवार का राजनीति से नाता

    आयुष का परिवार बिजनेसमैन और राजनीति परिवार से ताल्लुक रखता है। दरअसल आयुष शर्मा के पिता अनिल शर्मा हिमाचल प्रदेश सरकार में मंत्री रहे।

    English summary
    Salman Khan sister arpita khan celebrate karwa chauth 2020 with husband aayush sharma watch pics
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X