For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान ने IIFA 2022 में शाहरुख खान का किया जिक्र, कहा- 'हमारा पठान और जवान तैयार है', यहां देंखे वीडियो

    |

    सलमान खान और शाहरुख खान की दोस्ती से भला कौन वाकिफ नहीं है। कई मौकों पर दोनों सुपरस्टार्स एक दूसरे के बारे में बेहतरीन बातें बोलते दिखे हैं। जन्मदिन की बधाई देना हो या एक दूसरे की फिल्मों को प्रमोट करना हो.. दोनों का अंदाज थोड़ा अलग होता है। अब ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है 4 जून को अबू ढ़ाबी में हुए आईफा अवार्ड से, जिसमें एक वीडियो में सुपरस्टार सलमान खान अपने दोस्त शाहरुख खान का जिक्र करते नजर रहे हैं।

    सलमान खान ने इस साल आईफा 2022 में रितेश देशमुख और मनीष पॉल के साथ होस्टिंग का जिम्मा संभाला। कार्यक्रम के दौरान मजाक मस्ती के बीच रितेश देशमुख और मनीष पॉल ने दर्शकों में बैठे मशहूर हस्तियों से एक सवाल पूछा - ''सलमान के पीछे कौन है?''

    सलमान खान और सलीम खान को मिली जान से मारने की धमकी- 'मूसेवाला जैसा हाल कर देंगे'सलमान खान और सलीम खान को मिली जान से मारने की धमकी- 'मूसेवाला जैसा हाल कर देंगे'

    जवाब में अभिनेत्री कृति सैनन ने कहा, "दर्शक", जबकि गायक यो यो हनी सिंह और गुरु रंधावा ने कहा- "परियां"। इस पर दर्शकों के बीच बैठे सलमान ने अचानक उठकर कहते हैं, "मेरे पीछे सिर्फ एक आदमी है और वो है शाहरुख खान".. इस पर दर्शकों की तालियों की गड़गड़ाहट और हंसी गूंज जाती है।

    सलमान मस्ती के अंदाज में आगे कहते हैं- "वो कबसे मेरे पीछे हैं, कबसे.. क्योंकि क्या है ना मन्नत की जो बिल्डिंग है वो गैलेक्सी के पीछे है। अगर उस तरफ से देखोगे तो वो बहुत आगे है।" इसके बाद सलमान खान ने शाहरुख की फिल्मों का जिक्र करते हुए कहा, "हमारा पठान, हमारा जवान तैयार है.."

    अब सलमान खान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। शाहरुख- सलमान फैंस दोनों सुपरस्टार्स की दोस्ती पर उत्साह जता रहे हैं। बता दें, साल 2023 में शाहरुख तीन फिल्मों के साथ फैंस के सामने आने वाले हैं- पठान (25 जनवरी), जवान (2 जून) और डंकी (22 दिसंबर)। वहीं, सलमान खान की फिल्म टाईगर 3 में शाहरुख कैमियो भी निभाते दिखेंगे।

    English summary
    Salman Khan spoke about Shah Rukh Khan at IIFA 2022. He told the audience that SRK's Pathaan and Jawan, both are ready. Video is going viral.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X