»   » Exclusive Hit and Run case सलमान होंगे 'बींग ह्यूमन' लेकिन जेल होनी चाहिए!

Exclusive Hit and Run case सलमान होंगे 'बींग ह्यूमन' लेकिन जेल होनी चाहिए!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

6 मई का दिन बॉलिवुड के लिए ऐतिहासिक फैसले का दिन है। इस दिन सलमान खान के हिट एंड रन केस की अंतिम सुनवाई होने वाली है और साथ ही फैसला भी दिया जाने वाला है। सलमान खान के फैंस एक तरफ सलमान की रिहाई की दुआ कर रहे हैं तो वहीं आम जनता की राय है कि सलमान को सजा मिलनी चाहिए।

फिल्मीबीट के साथ बात करते हुए लोगों ने अपनी अपनी राय जाहिर की। किसी ने कहा सलमान खान को जेल भेजना चाहिए, तो किसी ने कहा इतने दिन बाद अब फैसला देने का मतलब नहीं, सलमान को मरे हुए व्यक्ति के परिवार के भरण पोषण की जिम्मेदारी दी जानी चाहिए।

आइये जानते हैं सलमान खान के हिट एंड रन केस को लेकर दुनिया भर के लोगों की क्या राय है।

कानून को तेजी से करना चाहिए काम

कानून को तेजी से करना चाहिए काम

हैदराबाद की तृष्णा का कहना है हमारा कानून बहुत धीरे कार्य करता है। इसे तेजी से काम करना चाहिए, आखिर इतने सालों बाद सलमान खान के केस पर फैसला देने का क्या मतलब है।

ना से देर भली

ना से देर भली

बैगलोर से सविता का कहना है ना से देर भली। कम से कम सलमान को सालों बाद ही सही लेकिन सजा तो मिलनी ही चाहिए। साथ ही हमारे देश में फास्ट ट्रैक कोर्ट की भी शुरुआत जल्द से जल्द करनी चाहिए।

सलमान की वजह से घसीटा जा रहा है हिट एंड रन केस

सलमान की वजह से घसीटा जा रहा है हिट एंड रन केस

केरला से विसी वलसन का कहना है अगर सलमान खान ने क्राइम किया है तो उन्हें सजा मिलनी चाहिए। ये कानून है। मुझे तो समझ नहीं आता कि हिट एंड रन केस को सिर्फ सलमान खान के चलते इतने सालों तक क्यों घसीटा जा रहा है, अगर कोई आम इंसान दोषी होता तो कब का ये केस खत्म हो गया होता।

बेहतर इँसान होंगे सलमान, लेकिन गुनहगार गुनहगार है

बेहतर इँसान होंगे सलमान, लेकिन गुनहगार गुनहगार है

दिल्ली से साक्षी का कहना है हम सभी समान स्तर पर हैं, चाहे वो सलमान खान हों या कोई और। आखिर कब तक अपने स्टेटस के चलते सलमान खान को बचाया जाता रहेगा। अगर वो दोषी है तो सजा मिलनी चाहिए। वो भले ही एक बेहतर इंसान हों लेकिन जिस इंसान की जान गयी है उसे न्याय मिलना चाहिए।

सजा से कोई फायदा नहीं

सजा से कोई फायदा नहीं

कन्याकुमारी से डार्विन का कहना है इतने सालों बाद सजा देने का कोई मतलब नहीं। बेहतर होगा कि अगर सलमान खान के हाथों मारे गये शख्स के परिवार को उम्र भर सलमान की तरफ से भरण पोषण दिया जाए। हमारा कानून सिर्फ बड़े लोगों की रक्षा करता है, आम इंसानों की नहीं।

सलमान को भी आम जनता की तरह मिलनी चाहिए सजा

सलमान को भी आम जनता की तरह मिलनी चाहिए सजा

गुवाहाटी से मृदु का कहना है मुझे तो समझ नहीं आता कि सलमान खान के केस को इतना क्यों हाइप किया जा रहा है और फैसला देने में इतनी देर की जा रही है। कानून सबके लिए बराबर है। बाकी लोगों की तरह उन्हें भी सजा मिलनी चाहिए।

English summary
Salman Khan's Hit and Run case might get final result result on 6th May. Salman fans are praying for him but here are people who wants justice. See peoples reaction on Hit and Run case final verdict.
Please Wait while comments are loading...