For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'रेस 3' से सलमान खान का First LOOK.. जबरदस्त अंदाज.. 2018 ईद धमाका

    By Neeti
    |
    Salman Khan's Dashing First Look in RACE 3 is out | FilmiBeat

    हाल ही में सलमान खान की अगली फिल्म 'रेस 3' के रिलीज डेट और पूरे कास्ट की आधिकारिक घोषणा की गई थी। फिल्म की शूटिंग 7 नवंबर से मुंबई के महबूब स्टूडियो में शुरु हो चुकी है। लिहाजा, सलमान खान ने फिल्म से अपना फर्स्ट लुक शेयर किया है।

    धमाकेदार सीक्वल.. सलमान OUT.. और अक्षय कुमार को किया FINAL

    कोई शक नहीं कि रेस 3 के इस झलक से ही सलमान ने बता दिया है कि ईद 2018 धमाकेदार होने वाला है। फिल्म में सलमान पहली बार ग्रे शेड किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन रेमो डिसूजा कर रहे हैं।

    रेस फ्रैंचाइजी की सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही हैं। लिहाजा, इस पार्ट से भी काफी उम्मीदें हैं। रेस 3 में सलमान खान के साथ जैकलीन फर्नांडीस, बॉबी देओल, डेजी शाह और साकिब सलीम मुख्य किरदारों में दिखेंगे।

    इंटरनेशनल लोकेशन

    इंटरनेशनल लोकेशन

    फिल्म मुख्य तौर पर इंटरनेश्नल लोकेशन पर शूट की जाएगी। नवंबर से शूटिंग मुंबई में शुरु हो चुकी है। फिर उसके बाद लगभग सारी शूटिंग विदेश में ही फिल्माई जाएगी।

    पहली बार निगेटिव रोल

    पहली बार निगेटिव रोल

    फिल्म में सलमान खान विलेन की भूमिका में होंगे।गौरतलब है कि सलमान खान इस तरह का रोल नहीं निभाना चाहते थे लेकिन रेस 3 का किरदार उन्हें निगेटिव होने के बावजूद कूल लगा और वो इसे मना नहीं कर पाए।

    जैकलीन फर्नांडीस

    जैकलीन फर्नांडीस

    जैकलीन ने कहा, रेस 3 ऐसी फिल्म है.. जहां अंत तक संस्पेंस बना रहेगा। जहां तक मेरे किरदार की बात है तो यह फाइनल है इस बार में जबरदस्त एक्शन करने वाली हूं।

    रेमो डिसूजा

    रेमो डिसूजा

    रेमो ने कहा, मैं इस फिल्म को बतौर चैलेंज ले रहा हूं.. क्योंकि डांस फिल्म से अलग भी कुछ करना चाहता हूं। रेस फ्रैंचाइजी अपने म्यूजिक और थ्रिलर के लिए मशहूर है.. और मुझे इन दोनों ही चीजों से लगाव है।

    नो हॉट सीन

    नो हॉट सीन

    रेस और रेस 2 में कई हॉट सीन्स थे.. लेकिन सलमान ने साफ साफ कह दिया है कि उनकी फिल्म में कोई हॉट सीन नहीं होगें। क्योंकि उनकी फिल्में फैमिली ऑडियंस के लिए होती है।

    सलमान खान ने रखी ये शर्त-

    सलमान खान ने रखी ये शर्त-

    जैसा कि रेस और रेस 2 में देखा गया था.. अनिल कपूर के किरदार से थोड़ा बहुत ह्यूमर लाने की कोशिश की गई थी। अब जबकि रेस 3 में अनिल नहीं है.. सलमान ने निर्देशक को कहा है कि फिल्म में ह्यूमर का इनपुट जरूर होना चाहिए।

    English summary
    Salman Khan himself shared a still from the sets of Race 3. Shooting started from 7th November.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X