For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'जवान' का टीजर देख खुद को नहीं रोक पाए सलमान खान, शाहरुख खान के लिए कर डाला ये काम!

    |

    पठान के बाद शाहरुख खान ने अपनी दूसरी फिल्म 'जवान' की घोषणा की है। एटली कुमार द्वारा निर्देशित, यह एक एक्शन थ्रिलर है जो निश्चित रूप से उनके फैंस को काफी खुश करने वाली है। अभिनेता 2020 से पुणे और अन्य शहरों में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। यह एटली और शाहरुख के बीच पहली फिल्म है। आज, सुपरस्टार ने जवान टाइटल अनाउंसमेंट टीज़र जारी किया। बंदूक और चाकू जैसे हथियारों के साथ शाहरुख का किरदार नजर आ रहा है।

    शाहरुख खान का धमाका, एटली की फिल्म जवान का ऐलान, टीजर देख उछल पड़े फैंस!शाहरुख खान का धमाका, एटली की फिल्म जवान का ऐलान, टीजर देख उछल पड़े फैंस!

    Recommended Video

    Shah Rukh Khan की Jawan Teaser देख Salman Khan ने कहा दी ऐसी बात | FilmiBeat#Bollywood

    हालाँकि, यह अंत में उसकी खतरनाक हंसी है जो ठंडक देती है। टीजर में शाहरुख का चेहरा बुरी तरह जख्मी है और खून और पट्टियों से ढका हुआ है। ऐसा लगता है जैसे वह एक घातक मिशन पर है।

    इससे पहले कि वह हंसना शुरू करे, संचार रेडियो पर एक महिला की आवाज उससे कहती है, "गुड टू गो, चीफ"। गौरतलब है कि शाहरुख खान की इस फिल्म का टीजर मेगास्टार सलमान खान भी खुद को नहीं रोक सके और उन्होने इस टीजर को साझा किया है।

    जी हां, सलमान खान ने जवान के टीजर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। उन्होने इस वीडियो के साथ लिखा है कि, ''मेरे जवान भाई रेडी हैं।'' जैसे ही उन्होने इस वीडियो को साझा किया सलमान खान के फैंस भी लगातार सोशल मीडिया पर इस टीजर का सपोर्ट कर रहे हैं और उनका कहना है कि फिल्म शानदार होगी।

    गौरतलब है कि, शाहरुख खान की ये फिल्म साल 2023 में रिलीज होगी। शाहरुख खान की अभी तक जितनी नई फिल्मों का ऐलान हुआ है वो सभी 2023 में ही रिलीज होंगी।

    English summary
    Bollywood Megastar Salman Khan shared Shahrukh Khan's Jawan Teaser! Fans waiting for his upcoming movies. Take a look.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X