For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान की आंखों में आंसू, सोशल मीडिया पर लिख दी ऐसी बात, आप भी इमोशनल हो जाएंगे

    |
    Salman Khan sends an emotional tweets to thanks fans for supporting him | FilmiBeat

    सलमान खान के लिए बीते कुछ दिन काफी मुश्किलों भरे गुजरे, वहीं इस वक्त सलमान का साथ कुछ लोगों ने बिल्कुल नहीं छोड़ा। ये लोग थे उनकी दोनों बहनें और उनके करोड़ों सच्चे फैंस। फैंस का ये सपोर्ट देखकर सलमान खान खुद भी यकीन नहीं कर पाए और इमोशनल हो गए। जमानत मिलने के बाद सलमान ने सोशल मीडिया के जरिए बेहद इमोशल पोस्ट लिखकर अपने फैंस को शुक्रिया कहा है।

    [पहली ही फिल्म में टाइगर के साथ रोमैंस, जाह्नवी-सारा की छुट्टी, दिल थाम कर देखें 10 Pics]

    इससे पहले सलमान खान की बहन अर्पिता का भावुक पोस्ट भी सोशल मीडिया पर चर्चा में रहा। वहीं जेल से लौटने के बाद जहां सलमान दोस्त की पार्टी में शरीक होते दिखाई दिए वहीं दूसरी तरफ उन्होंने अपनी फैमिली के साथ भी वक्त बिताया। माना जा रहा है कि कुछ दिनों में वे काम पर भी वापस लौटेंगे। उनकी फिल्म रेस 3 को लेकर अभी तक काफी काम बाकी है।

    इससे पहले सलमान फैंस के समर्थन का जबाब देने घर की बालकनी में आएं थे। उन्होंने फैंस को हाथ हिलाकर धन्यवाद दिया। वहीं अभी काले हिरण शिकार का ये मामला थमा नहीं है। आगे जानें अब सोशल मीडिया के जरिए सलमान ने फैंस को किस तरह कहा थैंक्यू और जानें सलमान के केस में अब तक क्या-क्या हुआ और आगे क्या होना बाकी है।

    सलमान ने लिखा

    सलमान ने लिखा

    सलमान ने लिखा- मेरे सभी चाहने वालों का नम आंखों से धन्यवाद। आप सभी इस मुश्किल की घड़ी में मेरे साथ थे और कभी भी उम्मीद नहीं छोड़ी। इस घड़ी में मेरा साथ देने और आपके प्यार और सपोर्ट के लिए धन्यवाद। गॉड ब्लेस।

    इससे पहले किया ये काम

    इससे पहले किया ये काम

    इससे पहले सलमान फैंस के समर्थन का जबाब देने घर की बालकनी में आएं थे। उन्होंने फैंस को हाथ हिलाकर धन्यवाद दिया। सलमान खान ने इशारा करते हुए कहा कि वह आ गए हैं अब फैंस घर जाकर सो जाएं।

    अर्पिता ने भी लिखा

    अर्पिता ने भी लिखा

    सलमान की बहन अर्पिता ने अपने बड़े भाई के लिए सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट लिखा है। उनका पोस्ट था 'मेरी हिम्मत, मेरी कमजोरी, मेरा गर्व, मेरी खुशी, मेरी जिंदगी, मेरी दुनिया, ईश्वर का वरदान। उन सभी लोगों को शुक्र‍िया जो आपके साथ रहते हैं आपकी सफलता में साथ देते हैं। मेरी प्रार्थना है आप हमेशा यूं ही चमकते रहें। लव यू भाई।'

    आहिल को किया प्यार

    आहिल को किया प्यार

    मुंबई पहुंचने के बाद सलमान ने सबसे पहले अर्पिता के बेटे अहिल को गोद में उठा लिया था।

    7 मई को कोर्ट में पेश

    7 मई को कोर्ट में पेश

    सलमान को 7 मई को फिर से कोर्ट में पेश होना पड़ेगा। सलमान को बेल के लिए 25 हजार के 2 बॉन्ड भरने पड़े। उन्हें अदालत ने आदेश दिया कि वो बिना इजाजत देश छोड़कर विदेश नहीं जा सकते हैं।

    सलमान ने की पार्टी

    सलमान ने की पार्टी

    2 दिन जेल में बिताने के बाद सलमान शनिवार रात वापस मुंबई में थे। जहां बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज ने उनसे आकर मुलाकात की। इनमें रेस 3 की स्टारकास्ट भी शामिल थी। वहीं, रविवार रात सलमान खान ने अपने रेस - 3 के को-स्टार साकिब सलीम की बर्थडे पार्टी भी अटेंड की।

    सलमान की फिल्म

    सलमान की फिल्म

    बता दें, रेस 3 की शूटिंग लगभग खत्म हो चुकी है.. सिर्फ 5 दिनों का शूट बचा है, जिसे अप्रैल अंत तक खत्म कर दिया जाएगा।

    English summary
    Salman Khan shared an emotional post on social media for his fans.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X